लेटेस्ट न्यूज़

वाराणसी रेल विभाग के ईएसएम की पत्नी और बच्चे की संदिग्ध मौत। वाराणसी में रहस्यमय स्थिति में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

वाराणसी- इंडिया टीवी हिंदी

छवि स्रोत: सोशल मीडिया
वाराणसी में रहस्यमय स्थिति में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

वाराणसी: यूपी के वाराणसी में तीन लोगों का एक परिवार रेलवे कॉलोनी में अपने घर के अंदर रहस्यमयी रूप में मृत पाया गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में संकेत मिला है कि 32 साल के राजीव रंजन पटेल, उनकी पत्नी अनुपमा (30) और उनका पहला साल का बेटा हर्ष या तो खुदकुशी से मरे हैं या उनकी दम घुटने से मौत हुई है, क्योंकि कमरे में अलाव की राख भी पाई गई है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। अजनबी के घर में किसी बाहरी व्यक्ति के प्रवेश का कोई निशान नहीं है।

ऑफिस के कमरे की चाबियों को हेल्पर लिया गया था

बता दें कि राजीव जो रेलवे इशारों विभाग के अधिकारी (ESM) थे। राजीव रंजन पटेल मूल रूप से बिहार के नालंदा रहने वाले थे। फरवरी 2021 में प्रस्थान वाराणसी आए थे और उसी समय से वे इस तिमाही में ठहरे थे। मामला तब सामने आया जब रविवार सुबह उनका हेल्पर संतोष कुमार साहनी ऑफिस के कमरे की चाबियां लें उनके घर संदेश। बार-बार कोशिश के बाद भी घर का दरवाजा नहीं खोला गया। इसके बाद साहनी किसी तरह घर में कदम रखते हुए पटेल, उनकी पत्नी और बेटे के शव को देखा जिसके बाद उन्होंने शोर मचाया।

शवों के पास मिले दो मोबाइल फोन एयरप्लेन मोड में थे
घटना की जानकारी मिलते ही आदमपुर थाना पुलिस, राजकीय रेलवे पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बाद में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त भी स्मारक पर पहुंचे। शवों के पास मिले दो मोबाइल फोन एयरप्लेन मोड में थे। शवों की स्थिति जहरीला पदार्थ खाने की ओर इशारा कर रही थी।

पुलिस ने कहा कि तीनों की मौत हो चुकी है। मौत कैसे हुई, किन किन में हुआ इसका पता नहीं चला है। फील्ड यूनिट जांच कर रही है। पुलिस ने कहा कि वास्तविक कारण का पता लगाने के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

नवीनतम उत्तर प्रदेश समाचार

इंडिया टीवी पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी समाचार देश-विदेश की ताजा खबरें, लाइव न्यूज न्यूज और स्पेशल स्टोरी पढ़ें और आप अप-टू-डेट रखें। उत्तर प्रदेश समाचार हिंदी में क्लिक करने के लिए भारत सत्र

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page