लेटेस्ट न्यूज़

सुनील ने धमाड केएल राहुल की स्‍वास्‍थ्‍य सुधार, आज होगी सर्जरी, WTC फाइनल पर कहा ‘कोई खिलाड़ी खेल…’

मुंबई। मनोरंजन की दुनिया में इन दिनों मुख्यमंत्री छाया हुआ है। सभी प्रोफाइलों का मिलान पर टिकी हुई हैं। पिछले दिनों भारतीय टीम केएल राहुल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे। इस कारण से वे आइपीएल के बचे हुए मैचों में नहीं खेलेंगे। इसके अलावा राहुल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप) (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल मैच नहीं होगा, जिसमें ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला होने वाला है। राहुल की इंजरी को लेकर उनके सुसुर सुनली शेट्टी भी खासे परेशान हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी सेहत से जुड़ी साझा जानकारी की है।

केएल राहुल की इंजरी के कारण कई मैच वे दूर जा चुके हैं। उनके स्वास्थ्य को लेकर शेट्टी परिवार भी चिंतित है। सुनील ने हाल ही ई टाइम्स से इस बारे में बात की और दमाद से संबंधित हेल्थ अपडेट शेयर की। सुनील के मुताबिक, लखनऊ सुपर जाइंट्स के राहुल की आज यानी 9 तारीख को सर्जरी होगी। उनकी थाई चोट लग गई है और वे इसे लेकर उन्हें काफी परेशान कर रहे हैं।

किसी और खिलाड़ी के लिए…
शतक के साथ ही केएल राहुल डब्ल्यूटीसी का फाइनल नहीं खेलेंगे। इसे लेकर सुनील का कहना है, ‘राहुल की 9 मई को सर्जरी है और इसके लिए हम सभी को आपके हॉलिडे चाहिए। भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे करीबी खिलाड़ी हैं और सभी सक्षम हैं। मुझे लगता है कि डब्ल्यूटीसी फाइनल में यह किसी अन्य खिलाड़ी के लिए अवसर है। इसके अलावा कोई भी खिलाड़ी खेल से बड़ा नहीं होता।’ अभी सुनील और केएल राहुल की वाइफ अथिया शेट्टी राहुल का ध्यान रख रही हैं।

15 से ज्यादा फिल्मों में बनी ‘अन्ना’-‘खिलाड़ी’ की जोड़ी, कौन सी थी पहली फिल्म? अब रहे ‘हेरा फेरी 3’

बता दें कि इससे पहले केएल राहुन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वे WTC फाइनल नहीं खेलेंगे। राइट हैंड क्रिकेटर को 43वें मैच के दौरान थाई में चोट लग गई थी। डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। इस कारण वे टीम इंडिया के साथ जून में लंदन नहीं जा सकते।

टैग: Athiya शेट्टी, केएल राहुल, सुनील शेट्टी

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page