लेटेस्ट न्यूज़

एयरपोर्ट पर चोरी की झलक इस हसीना संग टाइम स्पेंड करते दिखते हैं शुभमन गिल, फोटो वायरल, फैंस हुए कंफ्यूज

नई दिल्ली: पिछले कुछ महीनों में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (सारा अली खान) और शुभमन गिल (शुभमन गिल) को कई बार एक साथ देखा गया है। लेकिन इन दिनों फिर से दोनों एयरपोर्ट पर तथ्यों के साथ नजर आई। सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद दोनों एक बार फिर से चर्चा में छा गए।

क्रिकेटर शुभमन अब इंडिया के फेवरेट बन गए हैं। अपनी पर्सनल लाइफ के साथ वह अब लाइमलाइट में रहते हैं। सोशल मीडिया पर शुभमन की एक तस्वीर हाल ही में सामने आई है, जिसमें वे अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सारा अली खान संग नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये फोटो वायरल है जिसमें सारा और शुभमन गिल साथ बैठे हैं। फोटो एयरपोर्ट के बारे में बताया जा रहा है। उनकी ये फोटो सामने आने के बाद फैंस उनके अफेयर की खबरों को लेकर और ज्यादा कंफ्यूज हो गए हैं। में ला दिया है।

सारा अली खान

शुभमन गिल संग सारा अली खान की वायरल तस्वीर।
(फोटो: ट्विटर/स्क्रीनशॉर्ट)

एयरपोर्ट पर चिल करते दिखेंगे सारा-शुभमन
हाल ही में एक यूजर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, ये तस्वीर सामने ही वायरल हो गई. इस तस्वीर में सारा और शुभमन गिल एयरपोर्ट पर बैठे हुए समय पर नजर आ रहे हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि दोनों आपस में कुछ बातें करते नजर आ रहे हैं। सारा- शुभमन की इस फोटो के सामने आने के बाद एक बार फिर उनके अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ लिया है।

रामायण में ऋतिक रोशन को मिला खास रोल, अभिनेता ने कहा अब नहीं करेंगे ये गलती, ठुकरा दिया प्रस्ताव

सारा-शुभमन के बीच फाइनल क्या चल रहा है?
वैसे ये पहली बार नहीं है कि ये रूमर्ड कपल साथ नजर आया हो। इससे पहले भी दोनों को कई मौको साथ नजर आए। लेकिन दोनों में से किसी ने भी अब तक अपने अफेयर की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। सारा और शुभमन के अफेयर की खबर तक सामने आई थी जब दोनों मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर करते हुए देखे गए थे। वक्त की ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी। इसके बाद से अब तक दोनों के लिंकअप की खबरें बॉलीवुड गलियारों में आम हो रही हैं।

बता दें कि इन दिनों सारा और शुभमन की लीक हुई ये फोटो टॉक ऑफ द टाउन बनी है। क्रिकेटर संग नजर आ रही सारा अली खान की ये फोटो हाल की है या पुराने अभी इस बारे में अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

टैग: मनोरंजन समाचार।, सारा अली खान, सारा अली खान तस्वीरें, शुभमन गिल

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page