लेटेस्ट न्यूज़

श्रद्धा मर्डर: आफताब की जमानत याचिका, वकील ने कोर्ट से कहा- जेल में सुरक्षित नहीं

डोमेन्स

आफताब पूनावाला के सभी लोगों ने कहा कि वह जेल में सुरक्षित नहीं है।
आफताब की जमानत याचिका पर दिल्ली के साकेत कोर्ट में कल सुनवाई होगी।
आफताब ने मई में श्रद्धा का गला घोंट दिया था और उसके 35 टुकड़े कर दिए थे।

नई दिल्ली। लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की बेरहमी से मौत की आस आफताब पूनावाला ने दिल्ली की साकेत कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है। आफताब की मौजूदा पूछताछ चल रही है और वह नजरों में है। आफताब की याचिका पर कल सुनवाई होगी। आफताब के पहले ने कोर्ट से कहा है कि मामले की जांच, जांच अधिकारी द्वारा पूरी तरह से ली गई है और चूंकि सुनवाई लंबी गई है, इसलिए उसका दाखिले में रहना उचित नहीं है। आफताब के सभी लोगों ने कहा कि वह जेल में सुरक्षित नहीं है।

न्यूज एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार को पुलिस ने महरौली हत्याकांड में कुछ अहम सबूत जाहिर करने का दावा करते हुए कहा कि जंगल से जीवित हड्डियों और जिस घर में श्रद्धा वाकर की हत्या की गई थी वहां से मिले खून के निशान से डीएनए नमूने उसके पिता से मेल खाते हैं। उन्होंने कहा कि लोधी रोड से सीएफएसएल (सेंट्रल फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी) रिपोर्ट प्राप्त हुई थी।

आफताब पूनावाला को कथित रूप से अपने लिव-इन में अभिनय करने वाले श्रद्धा के हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के एक महीने बाद यह सबूत सामने आया। पुलिस ने श्रद्धा के शरीर के अंगों की तलाशी में महरौली के जंगल और उसके आसपास के इलाकों की हड्डियों के 13 टुकड़े बरामद किए थे। इस बीच उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने मामले में दो विशेष लोक अभियोजक मधुरकर पांडे और अमित प्रसाद को नियुक्त करने के लिए दिल्ली पुलिस के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी।

पढ़ें- महरौली हत्याकांड: घने से बरामद हड्डियां थीं, पिता विकास वॉकर से मैच हुआ DNA

आसानी से हो सकता है कि आफतब पूनावाला ने कथित तौर पर इस साल मई में श्रद्धा का गला घोंट दिया और फिर उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। श्रद्धा के पिता की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने छह महीने पुराने ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझा लिया और आफताब को गिरफ्तार कर लिया। आफताब और श्रद्धा एक डेट साइट पर मिले थे और बाद में दिल्ली आकर छतरपुर में किराए के मकान में रहने लगे थे।

टैग: दिल्ली क्राइम न्यूज, श्रद्धा हत्याकांड, श्रद्धा वॉकर

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page