लेटेस्ट न्यूज़

23 साल बाद शिल्पा शिरोडकर का छलका दर्द, बोलीं- फराह खान ने फेमस गानों से किया बाहर, मुझे मोटा…

नई दिल्ली। अनिल कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘किशन कन्हैया’ (किशन कन्हैया) से मशहूर हुईं शिल्पा शिरोडकर (शिल्पा शिरोडकर) ने 80-90 के दशक तक खूब नाम कमाया। हालांकि हिट होने के बाद वह बॉलीवुड से अचानक गायब हो गईं। अब सालों बाद अदाकारा ने बॉलीवुड से दूर रहने और अपने फिल्मी सफर को लेकर कई चौंकाने वाली जानकारियां दी हैं। शिल्पा ने अपने व्यूअर इंटरव्यू में बताया कि वज़न की वजह से उन्होंने ब्रिक रिजेक्शन जीता. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि 90 के दशक में भी लोग उन्हें ‘मोती’ कह कर उनका मजाक उड़ाते थे.

आपकी जानकारी के लिए बताएं कि शिल्पा शिरोडकर अभिनेत्री स्तंभा शिरोडकर की बहन हैं। वह साउथ के फेमस एक्टर महेश बाबू की सैली साहिबा भी हैं। शिल्पा शिरोडकर ने 1989 में फिल्म ‘भ्रष्टाचार’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने फिल्म किशन कन्हैया सहित गोपी किशन, बेवफा सनम, रघुवीर और आंखें भी देखीं। बावजूद इसके फिल्म उद्योग में वह अपनी बहन नमरता की तरह ज्यादा फेमस नहीं हुईं लेकिन उनकी एक्टिंग को लोगों को काफी पसंद आई थी।

करियर को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ
शिल्पा शिरोडकर ने ईटाइम्स के साथ बातचीत में अपने बॉलीवुड करियर से जुड़ी कई चौंकाने वाली जानकारियां दी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अदाकारा ने बताया कि शाहरुख खान की फिल्म ‘दिल से’ का गाना ‘छैयां छैयां’ मलाइका अरोड़ा से पहले उन्हें ऑफर हुआ था, लेकिन फराह खान ने उन्हें रिजेक्ट कर मलाइका को साइन किया।

‘छैयां छैयां’ गाने से हुई रिजेक्ट
शिल्पा शिरोडकर ने आगे ‘छैयां छैयां’ गाने से रिजेक्ट होने के बारे में डिटेल्स से स्टेटमेंट हुए कहा, ‘ऐसा कौन होगा जो चाहेगा कि उसके हाथ से ‘छैयां छैयां’ गाना निकले वो भी जो शाहरुख खान हो। लेकिन जब फराह खान इस गाने के साथ आईं तो उन्होंने पहले बताया कि वो मुझे इस गाने में लेना चाह रही थीं, लेकिन अब नहीं क्योंकि उन्हें लगता है कि वह मोटी हैं। इसलिए उन्होंने मलाइका अरोड़ा को साइन कर लिया है।

लोग बुलाते थे मोटी
शिल्पा शिरोडकर ने आगे एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उनका मोटापा करियर में रोड़ा बन गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा, ‘मुझे यह याद नहीं है कि मेरा वजन या फिर मैं जैसा दिखता हूं, उसकी वजह से मेरी सक्सेज या फिर मुझे मिले प्यार का पैमाना तय किया गया। नब्बे के दशक में इन चीजों के कोई मायने नहीं थे। हम एक समय पर एक साथ कई बातों पर काम करते थे। कई स्नैपचैट में काम करते थे। हालांकि उन दिनों भी लोग मुझे ‘मोती’ बुलाते थे। अभी तो पता नहीं भगवान जाने कि क्या बुलाते हैं’.

टैग: बॉलीवुड अभिनेत्री, बॉलीवुड नेवस, मनोरंजन समाचार।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page