लेटेस्ट न्यूज़

शेट्टी लगा की रोहित सरकस को बड़ा झटका, ओपनिंग डे पर ही कई शोज कैंसिल, कमाई फुस्‍स

शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ को बॉक्‍स ऑफिस पर बड़ा झटका लगा है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने ज्यूमीड के मामले में बेहद खराब का अनुमान लगाया है। मेकर्स ने फिल्म को ग्रैंड लेवल पर रिलीज किया। निशान में 3200 स्क्रीन्स पर ‘सरकस’ के 10,000 शोज दिखाए जा रहे हैं। लेकिन कई एडवांस बुकिंग के बाद पहले दिन टिकट ख‍िड़की से भी दर्शक नादारद दिखे। इसका असर यह हुआ कि साइनेज में 100 में से 10-15 सीटें ही भरी हुई नजर आईं। रणबीर सिंह, वरुण शर्मा, पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीस स्टारर ‘सर्कस’ को न सिर्फ खराब रिव्‍यूज मिले हैं, बल्‍की देश के कई मल्‍टीप्‍लेक्‍स से खबर है कि दर्शकों की कमी के कारण शोज भी कैंसिल कर गए हैं।

बॉलीवुड को उमड़ रहा था कि क्रिसमस और न्यू ईयर के स्पॉट्स पर 2022 का अंत सर्कस से सुहाना होगा। लेकिन ऐसा हुआ नहीं दिख रहा है। जिस तरह से शुक्रवार को मॉर्निंग शोज की रिपोर्ट बहुत अच्छी नहीं आई थी, ऐसा लगा कि शाम तक सिनेमाघरों में दर्शकों की संख्‍या चुनी गई और यह फिल्‍म 8-10 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन तो कर लेगी। लेकिन अफसोस कि मॉर्निंग शोज के साथ ही शाम के शोज भी खाली चले गए। आवारा, पहले दिन ‘सरकस’ हज 7 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन कर पाया है।

महाराष्ट्र और गुजरात में भी हुई रोहित शेट्टी की ‘सरकस’

रोहित शेट्टी देश के सबसे सुपरहिट निर्देशक हैं। ‘सरकस’ को उन्‍हीं ने अपनी सुपरहिट फ्रैंचाइजी ‘गोलमाल’ के तहत रिलीज किया। लेकिन फिल्म के टेलीकॉम को लेकर जुड़ाव में भी दर्शकों को वह मजा नहीं आया कि टिकट ख‍िड़की पर भीड़। शेट्टी की फिल्मों को महाराष्ट्र और गुजरात में खूब देखा जाता है। लेकिन इस बार भी मामला टूटा है। कोरोना महामारी के बाद जब सिनेमाघर खुले थे तो रोहित शेट्टी ही वह डायरेक्‍टर थे, जिन्‍होंने ‘सूर्यवंशी’ से कम कमाई का भ्रम था। लेकिन ‘सरकस’ का हश्र देखकर यही लग रहा है कि इस बार उनका जादू नहीं चला।

Film Cirkus Review: देखें फिल्म ‘सरकस’ का पब्लिक और क्रिटिक्स का मिक्स रिव्यू

वीकेंड में कमाई तो ठीक है, वर्ना डिजास्ट बनेगी ‘सरकस’

हालांकि, एक दूर के बीच यह निश्चित रूप से बंधी हुई है कि सप्ताहांत पर क्रिसमस की छुट्टी के कारण ‘सरकस’ की आय में वृद्धि हो सकती है। लेकिन अगर शनिवार और रविवार को भी यह फिल्म कुछ चमत्कार नहीं दिखाती है तो यह भविष्य के लिए सटीक है। फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। यानी हिट होने के लिए इस फिल्म को कम से कम लाइफटाइम 160 करोड़ रुपये की कमाई करें। रणवीर सिंह के लिए भी यह बड़ा झटका है। इस साल उनका एक और कॉमेडी-ड्रामा ‘जयेश भाई फ्रेम’ रिलीज हुआ था। लेकिन वह भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह वाली फिल्म थी।

Cirkus Twitter Review: शेट्टी की ‘सरकस’ देख लोगों ने पीट लिया सिर, बोले- साल की सबसे घटिया फिल्म है
यहां देखें, ‘सरकस’ मूवी का ट्रेलर

क्या है ‘सरकस’ मूवी की कहानी

‘सरकस’ में रोहित शेट्टी अपनी ‘गोलमाल’ फ्रेजिंग के तहत सिचुएशनल कॉमेडी लेकर आए हैं। कहानी में रणबीर सिंह और वरुण शर्मा का डबल रोल है और इस वजह से ढेर सारा भ्रम है। फिल्म में रणबीर सिंह का एक इलैक्ट्रिक मैन का किरदार बनाया गया है, वह सर्कस में काम करता है और उस पर बिजली के झटकों का असर नहीं होता है। फिल्म की कहानी का प्लॉट 60 के दशक का है। पर्दे पर रोहित ने उस दौर को जिंदा करने की कोशिश तो की है, लेकिन हद से ज्‍यादा गुलाब के इस्‍तेमाल आंखों को एक वक्‍त के बाद चुभने लगता है।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page