लेटेस्ट न्यूज़

Shehzada Collection Day 1 Prediction: धरा रह जाएगा ‘फ्री टिकट’ वाला पेंटा? ‘शहजादा’ का जादू नहीं चलेगा!

‘भूल भुलैया 2’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद कार्तिक आर्यन नई फिल्म लेकर आए हैं। नाम है- ‘शहजादा’। डेविड दुर्घटना के बेटे रोहित ने साउथ स्टार अलु अर्जुन की तेलुगू फिल्म अला वैकुंठपुरमूलू का ये हिंदी रीमेक बनाया है। इसमें कार्तिक के अलावा कृति सेनन, परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय, राजपाल यादव सहित कई जाने-माने सितारों ने भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। ‘शहजादा’ फिल्म तब रिलीज हुई है, जब शाहरुख खान की ‘पठान’ की टक्कर अभी तक चल ही रही है और दूसरी तरफ हॉलीवुड फिल्म ‘एंट-मैन एंड द वास्प क्‍वांटुमेनिया’ भी टक्कर दे रही है। पहले ही कार्तिक की फिल्म को ‘पठान’ की वजह से पोस्टपोन कर दिया गया था और अब वीकेंड पर ‘एक के साथ एक फ्री टिकट’ वाला ऑफर भी दिया है। इतना सब करने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर ‘शहजादा’ की धीमी धीमी ही दिख रही है। आइए जानते हैं कि ‘शहजादा’ की ओपनिंग डे कलेक्शन पर करोड़ों रुपये की कमाई की उम्मीद जा रही है। या फिर क्या ‘फ्री टिकट’ वाला पेंटा धरा का धरा रह जाएगा!

शहजादा पहले दिन की भविष्यवाणी: कार्तिक आर्यन की शहजादा की एडवांस बुकिंग से ये अंदाजा जा सकता है कि फिल्म की ओपनिंग से कितनी कमाई होने वाली है। हालांकि, जो आंकड़े सामने आ रहे हैं, वो कार्तिक के लिए परेशानी वाले हो सकते हैं। दरअसल, ‘शहजादा’ की एडवांस बुकिंग कुछ खास चमत्कार नजर नहीं आ रही है। बल्कि ये खराब ही जा रहा है। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग मात्र 70 लाख के करीब हुई है, जबकि कार्तिक की ही हिट फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की बात करें तो ये करीब 7 करोड़ रुपये थी। अब आप समझ जाइए कि आगे के हालात क्या होने वाले हैं। हालांकि, ये कहा जा रहा है कि शनिवार को वीकेंड और महाशिवरात्रि के मौके पर कमाई पर अच्छा असर पड़ सकता है। अभी, शुक्रवार (17 फरवरी) को इससे 5 से 7 करोड़ रुपये कमाई की उम्मीद है।

शहजादा टिकट: कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ में चली शतरंज की चाल, ताकि ‘पठान’ के दांव को दे सके मात

जनता को रिजाने की कोशिश, पर ‘पठान’ ने दिया चकमा

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ के निर्माताओं ने जनता को रिझाने के लिए एक शानदार ऑफर दिया है। वे सप्ताहांत रिलीज पर ‘एक टिकट के साथ एक मुफ्त’ का ऑफर देते हैं। मेकर्स का ये पैंटरा हिट हो सकता है, लेकिन यहां पर शाहरुख खान की ‘पठान’ ने गेम गेम दिया। दरअसल, ‘पठान’ के निर्माताओं ने 17 फरवरी को टिकट के दाम घटा दिए। पब्लिक किसी भी सिनेमाहॉल में केवल 110 रुपये कर दिए गए हैं। तो हो गया ना खेल!

हिट होने के लिए करोड़ों रुपये कमा रहे हैं


‘शहजादा’ फिल्म का बजट 80 करोड़ रुपये बताया जा रहा है और इस फिल्म को हिट होने के लिए 90 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन होगा, जो अभी मुश्किल नजर आ रहा है, लेकिन आगे आने वाले समय में कुछ भी हो सकता है। क्या पता कार्तिक के फैंस, शाहरुख के ‘फंडम’ पर भारी पड़ेंगे। ये फिल्म 3 हजार स्क्रीन पर रिलीज हुई है और औसतन हर दिन 9 हजार शोज चल रहे हैं।

पठान कलेक्शन दिन 23: तीसरे हफ्ते में ‘पठान’ की तगड़ी कमाई, शुक्रवार को सस्‍ते टिकट के दांव ने बदली किस्मत

‘एंट-मैन एंड द वास्प क्वांटुमेनिया’ भी बना रोड़ा

‘शहजादा’ को सिर्फ ‘पठान’ को ही पटखनी नहीं मिलती, बल्कि उसके रास्ते में हॉलीवुड फिल्म ‘एंट-मैन एंड द वास्प क्वांटुमेनिया’ भी है। इस मूवी की एडवांस बुकिंग 1.5 करोड़ के करीब है। ये फिल्म पहले दिन 10 से 12 करोड़ रुपये कमा सकती है। इसे 2100 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ‘शहजादा’ बॉक्स ऑफिस पर अपने परचम चलने के लिए और क्या तिकड़म जीतेंगे!

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page