लेटेस्ट न्यूज़

शाहरुख खान फैन वीडियो: शाहरुख खान के फैन की धमकी- मैं 25 जनवरी को इस तालाब में कुदककर जान दे दिखाऊंगा!

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ लंबे समय से इंतजार के बाद 25 जनवरी को सिनेमा में रिलीज हो रही है और इसी के साथ फैन्स की निगाहें भी बढ़ती जा रही हैं। यहां हम बात कर रहे हैं शाहरुख खान के एक बिहारी डाय हार्ड फैन की जो सोशल मीडिया पर एक धमकी दे देते हैं। यह धमकी फिल्म या अभिनेता के खिलाफ नहीं है। इस बिहारी फैन का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर हर मौसम में गुदगुदा रहा है।

पठान की हो रही है बंपर एडवांस बुकिंग

शाहरुख खान दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘पठान’ की रिलीज को लेकर खूब चर्चा है। फिल्म का बंपर एडवांस बुकिंग हो रही है और कहा जा रहा है कि केवल 12 घंटे में लाखों टिकट बिक चुके हैं। हालांकि जहां इस फिल्म के टिकट के मामले में दिग्भ्रमित हो रहे हैं, वहीं एक फैन की अलग परेशानी है और वह अपनी जान देने की बातें कर रहा है।

कहा- इस तलाब में कुदककर खुदकुशी कर लूंगा

फैन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह फैन कह रहा है, ‘अगर मैं पठान मूवी नहीं देख पा पक्का और शाहरुख खान से नहीं मिल पा पक्का तो इस तलाब में 25 तारीख को कुदककर जान दे दूंगा। यार एक सपना था शाहरुख खान से मिलने का और पठान मूवी देखने का लेकिन पैसे के कारण मैं पठान मूवी का टिकट नहीं ले पा रहा हूं और न ही मेरा कोई हेल्प कर पा रहा हूं। तो मैं 25 तारीख को इस तलाब में कुदककर आत्महत्या कर लूंगा और शाहरुख खान से नहीं मिल पाऊंगा तो। कम से कम पठान का एक टिकट तो करवा दो यार, कृपया मेरी मदद करें भाई।’

‘बायकॉट पठान’ के नारों के बीच पीएम मोदी ने किया सपोर्ट तो झूमा बॉलीवुड, कहा- ये सबके लिए इशारा है
पठान हिट या फ्लॉप: इन 5 कारणों से सुपरहिट हो सकता है ‘पठान’, गलती से हुआ तो इन 5 कारणों से डूब जाएगा लुटिया

सलमान खान और कटरीना कैफ का कैमियो

बता दें कि इस फिल्म से शाहरुख करीब 4 साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। इससे पहले शाहरुख खान साल 2018 में आनंद एम. रॉय की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। शाहरुख की इस फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान और कटरीना कैफ का कैमियो भी है।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page