लेटेस्ट न्यूज़

पुणे: ‘दृश्यम’ देख 2 भाइयों ने की पिता की हत्या, सबूत मिटाने के लिए लाश को ऐसे लगाया ठिकाने

डोमेन्स

‘दृश्यम’ फिल्म से सीखे हुए दो युवकों ने अपने 43 साल के पिता की हत्या कर दी।
पुलिस ने इस अपराध के 8 दिन बाद शुक्रवार को दोनों की पहचान को गिरफ्तार कर लिया।
सिकंदर की पहचान धनंजय नवनाथ बसोडे के रूप में रखी गई है, जो एक होटल चलाता था।

फड़। हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर खास सफल रही ‘दृश्यम’ (दृश्यम) फिल्म से सीखे हुए दो युवाओं ने अपने 43 साल के पिता की हत्या कर दी और अपने शरीर को जला दिया। पिंपरी-चिंचवाड़ पुलिस ने इस अपराध को अंजाम देने के 8 दिन बाद शुक्रवार को दोनों को गलत को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक विविधता की पहचान धनंजय नवनाथ बंसोडे के रूप में रखी गई है, जो एक होटल खुला था. धनंजय मुख्य रूप से एक तल्लीन हुई प्रस्तुति ‘फरसान’ (फरसान) बेचता था। 15 और 16 दिसंबर की दरमियानी रात धनंजय के दो बेटों ने उस वक्त आयरन रॉड से उसकी हत्या कर दी, जब वह सो रहा था।

हिंदुस्तान टाइम्स की एक खबर के अनुसार कम्प्यूटर इंजीनियरिंग कॉलेज में दूसरे वर्ष के छात्र सुजीत धनंजय बंसोडे (22) और 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले अभिजीत धनंजय बासोड़े (18) के रूप में हुई है। मूल रूप से मलयालम में बनी और बाद में बनी हिंदी में बनी फिल्म दृश्यों को देखने के बाद दोनों भाइयों ने कथित तौर पर हत्या की साजिश रची। पुलिस जांच में पता चला कि दस्तावेज ने सबूतों को खत्म करने के लिए लाश को ‘फरसान भट्टी’ में जला दिया। जिसका उपयोग फरसान प्रतिष्ठान बनाने के लिए किया जाता था। पुलिस ने कहा कि मारे गए व्यक्ति का नागपुर की एक महिला के साथ विवाहेतर संबंध था। इससे उनकी पत्नी और दो बेटों के बीच अक्सर बहस हुई थी। इसलिए दोनों भाइयों ने अपनी पिता को मारने का फैसला किया।

श्रद्धा वालकर मर्डर: आफताब पूनावाला के खुलेंगे कई राज, नार्को टेस्ट रिपोर्ट तैयार, अब दिल्ली पुलिस लेगी आवाज नमूना

पुलिस ने बताया कि 15 दिसंबर को जब धनंजय नवनाथ की रात में सो रहा था तो उसके बेटों ने लोहे की रॉड से मारा और तकिए से गला दबा दिया। हत्या कर दी। बाद में उन्होंने शव को भट्टी में जला दिया और राख और हड्डियों को इंद्रायणी नदी के किनारे फेंक दिया। जांच को संदिग्ध करने के लिए संदिग्ध संदिग्ध ने 19 दिसंबर को महालुंगे पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की एक रिपोर्ट दर्ज की। जाली को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या), 201 (अपराध के साक्ष्य को गलत करना, या अपराध के बारे में गलत जानकारी देना) और 34 (समान इरादे से कई व्यक्तियों द्वारा किया गया कार्य) के तहत किया गया गया है।

टैग: अपराध समाचार, दृश्यम 2, हत्या, पुणे न्यूज

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page