लेटेस्ट न्यूज़

सतीश कौशिक की मौत: पीएम मोदी ने चिट्ठी भेज बंधाया ढांढस तो भावुक हुई सतीश कौशिक की बीवी शशि, देखें ट्वीट

प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी ने विकलांग अभिनेता सतीश कौशिक के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए एक पत्र भेजा था, जिसे शनिवार को अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सतीश की वाइफ शशि की तरफ से सुखद संदेश देते हुए शेयर किया। पीएम मोदी ने पत्र में लिखा था कि इस मुश्किल घड़ी में उनकी संवेदनाएं परिवार और शुभचिंतकों के साथ हैं। वहीं, शशि ने आनंदते हुए कहा कि जब देश के प्रधानसेवक किसी प्रिय के जाने पर ढाढ़स और दया देते हैं तो उस दुख से जूझने की शक्ति मिलती है!

सतीश कौशिक की वाइफ शशि (सतीश कौशिक पत्नी) की ओर से आनंदित होते हुए व्यक्त हुए अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लिखा खत शेयर करते हुए कहा में लिखा, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। दुख और शोक की इस घड़ी में आपके संवेदनशील पत्र ने मेरे और हमारे परिवार के लिए लाइक का काम किया है! जब देश के प्रधानसेवक किसी प्रेमी के जाने पर ढाढ़स और दया करते हैं, तो उस दुख से जूझने की शक्ति मिलती है! मैं, हमारी बेटी वंशिका, हमारा पूरा परिवार और सतीश जी के सभी फैन्स की तरफ से मैं आपको धन्यवाद देता हूं। और प्रभु से आपकी लंबी एवं स्वस्थ आयु की प्रार्थना करता हूं। सदर। शशि कौशिक।’

सतीश कौशिक: भाई ने मेरे मुंह पर दे मारी थी चारपाई और दही, पैसे चुराए तो मेरा नाम रख दिया- ग्रीन लीफ

पीए मोदी ने पत्र में लिखा था ये बात

पत्र में पीएम मोदी (PM Modi) ने लिखा, ‘श्री सतीश कौशिका जी के निधन के बारे में जानकर बेहद दुख हुआ. इस कठिन घड़ी में मेरी संवेदनाएं परिवार व शुभचिंतकों के साथ हैं। बहुसंख्यक प्रतिभा के धनी श्री सतीश कौशिक जी ने सिनेमा जगत को अपनी अद्भुत रचनात्मकता से समृद्ध किया। एक कुशल लेखक, भव्य अभिनेता, सफल निर्माता और प्रभावशाली निर्देशक के रूप में सिनेमा के कई हिस्सों पर उनके द्वारा किए गए कार्य बेमिसाल हैं। अपनी लगन व परिश्रम से एक विशेष पहचान बनाने वाले श्री सतीश कौशिक जी द्वारा निभाए गए विभिन्न चरित्रों के सारस में मधुर स्मृति की तरह सदैव बने रहेंगे। सही कॉमेडियन उन्हें पूरा स्नेह मिला। उनकी दुर्घटना फिल्म जगत के लिए एक अपूरणीय क्षति है। श्री सतीश कौशिक जी परिवार के लिए एक मजबूत आधार और प्रेरणास्त्रोत थे। उनके निधन से आपके जीवन में संबंधित संबंधों को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता। आज वह सशरीर इस संसार में नहीं हैं, पर उनसे जुड़ी स्मृतियाँ व जीवन-मूल्य परिवार के साथ बने रहेंगे। ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वो शोक संतप्त परिजनों और शुभचिंतकों को यह दुख सहन करने का धैर्य और संबल प्रदान करें। ओम शांति।

सतीश कौशिक प्रेयर मीट: जिरी दोस्त सतीश कौशिक की प्रार्थना सभा का आयोजन करेंगे अनुपम खेर, इस दिन होगी पगड़ी रस्म

9 मार्च को हार्ट अटैक से जान की मौत हुई थी

अभिनेता और फिल्म निर्माता सतीश कौशिक का हार्ट अटैक से 9 मार्च को दिल्ली में निधन हो गया था। उनके पार्थिव शरीर को मुंबई लाया गया और वर्सोवा श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया। सतीश ने 1985 को शशि कौशिक से शादी की थी। साल 1996 में 2 साल के बेटे की मौत हो गई थी। इसके बाद साल 2012 में सरोगेसी के जरिए बिटिया वंशिका का जन्म हुआ।

अपनी रनौत की ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगे

सतीश को आखिरी बार ‘छतरीवाली’ में देखा गया था। वो आज रिलीज़ वेब सीरीज़ ‘पॉप हू’ में भी हैं। उनकी आखिरी फिल्म ‘इमरजेंसी’ होगी, जिसके साथ वो दौड़ते हुए नजर आएंगे। उन्होंने फिल्म में पॉलिटिशियन जगजीवन राम का किरदार निभाया है।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page