लेटेस्ट न्यूज़

सतीश कौशिक: मुबंई में सतीश कौशिक की पहली सुबह, ट्रेन की खिड़की का बड़ा सा पोर्टपोर्ट, बताया गया था कि खींची थी फोटो

आज सुबह बॉलीवुड वालों की नींद सतीश कौशिक के निधन की दुखद खबर के साथ खुली। प्रशंसकों और इंडस्ट्री के सिलेब्रिटीज़ के बीच उनकी जबरदस्ती फॉलोइंग है। अभिनेता बनने का सपना लेकर सतीश कौशिक साल 1979 में मुंबई आए थे। मुंबई में सतीश कौशिक की पहली मॉर्निंग का झलक सामने आई है, जिसके पास उनके पास एक बड़ा सा पोर्टपोर्ट दिखा रहा है और वो ट्रेन के करीब दिख रहे हैं।

सतीश कौशिक ने सोशल मीडिया पर मुंबई में अपने पहले दिन की तस्वीर शेयर आज से 3 साल पहले शेयर की थी। इस तस्वीर में सतीश एक ट्रेन के पास रुक कर पोज़ देते हैं। उनके साथ एक बड़ा पोर्टपोर्ट है और पास में एक ऐसा शख्स है जिसे देखकर वे मुस्कुरा रहे हैं। मजेदार ये कि उनके सिर पर इस तस्वीर में घने बाल भी दिख रहे हैं।

मैं 9 अगस्त 1979 को वेस्ट एक्सप्रेस से मुंबई आया था- सतीश

सतीश कौशिक ने यह ब्लैक एंड फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘मैं 9 अगस्त 1979 को वेस्ट एक्सप्रेस से एक्टर बनने के लिए मुंबई आया था। 10 अगस्त को मेरी पहली सुबह मुंबई में हुई। मुंबई ने मुझे काम दिया, दोस्त दिए, वाइफ दिया, बच्चे दिए, घर, प्यार, अपनापन, स्ट्रगल, सफलता, असफलता, हिम्मत सब दिया ताकि मैं खुशी-खुशी रह सकूं। गुड मॉर्निंग मुंबई और उन सभी लोगों को जिन्होंने 41 साल की मेरी यात्रा में मेरे सपनों से अधिक मुझे दिया है, धन्यवाद। #Dreams #Talent #Survivalinstinct #Hardwork #Luck #दोस्तों। उन्होंने ये भी बताया कि ये फोटो उनकी करीबी दोस्त प्रदीप चंद्रा ने खींची थी। #प्रदीपचंद्र

‘मिस्टर इंडिया’ मूवी का ‘कैलेंडर’ सतीश कौशिक का निधन, 66 साल की उम्र में हार्ट अटैक से हुई मौत

8 मार्च 2023 की आधी रात को दिल्ली में निधन

बता दें कि सतीश कौशिक की 8 मार्च 2023 की आधी रात को दिल्ली में मौत हो गई। सतीश कौशिक अपने किसी दोस्त से मिलने के लिए दिल्ली एनसीआर पहुंचे थे, जहां पार्टी के बाद उन्हें बेचैनी महसूस होने लगी और उन्हें गुरुग्राम के फोर्टिस हॉस्पिल ले गए ही रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। दिल्ली के डीन मर्सील हॉस्पिटल में उनका पोस्टमॉर्टम हुआ, जिसमें डॉक्टरों को कुछ भी संदिग्ध नजर नहीं आया।

अनुपम खेर ने बताया, क्‍या हुआ सतीश कौश‍िक को! बोले- मेरी सुबह ही उससे बात हुई थी

गुरुवार शाम को 5:00 बजे वर्सोवा श्‍मशान में अंतिम संस्‍कार

बता दें कि पार्थिव बॉडी एयर एंबुलेंस से मुंबई पहुंच रहा है और फिर ऋतिक-रिवाज के बाद गुरुवार शाम को 5:00 वर्सोवा श्‍मशान में फाइनल संस्‍कार करने जाने की खबर है। सतीश कौशिक के घर पर आज सुबह से ही उनकी अपनों और बहनों की भीड़ इकट्ठी होने लगी है। हर कोई अचानक जाने से शॉक्ड हो जाता है।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page