लेटेस्ट न्यूज़

सपना चौधरी के पहले ही गाने ने मचाया था धूम, वीडियो से भी रहा पुराना नाता, यूपी से है खास कनेक्शन, क्यों छुपाई थी शादी?

मुंबई। डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर डांसर सपना चौधरी अक्सर मीडिया की खबरें बनी रहती हैं। सपना चौधरी ने कुछ ही वर्षों में अपने विज्ञापनों से लोगों का बहुत दिल जीत लिया है। सपना के फैन फॉलोइंग अब केवल हरियाणा में ही नहीं बल्कि हिंदी के अन्य राज्यों में बढ़ गए हैं। सपना अब अपने डांस प्रोग्राम के लिए भी लाखों रुपए की सब्सक्राइबर हैं।

साल 1990 में सपने का जन्म दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था। सपने के पिता उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में वाले गांव स्यारोल के रहने वाले थे। सपना चौधरी ने कम उम्र से ही डांस करना शुरू कर दिया था। सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणवी रागिणी पर डांस करने की की थी। सपना चौधरी ने अपने डांस मूव्स से दर्शकों का पहली बार दिल जीत लिया था। सपने का पहला ‘गाना गहरा दूध गेला 12 टिकड़’ यूट्यूब पर ही छा गया था। इस गाने में सपना चौधरी के डांस मूव्स के लोग दीवाने हो गए थे। इसके बाद सपना चौधरी लगातार एक के बाद एक वीडियो में छाती गए।

गुप्चुप रचाई शादी
सपना चौधरी ने वीर साहू से गुपचुप तरीके से साल 2020 में शादी रचा ली थी। करियर के पीक पर सपना ने किसी को भी अपनी शादी की भनक नहीं लगाई। हालांकि सपने की शादी ज्यादा दिनों तक सीक्रेट नहीं पाई और प्रेग्नेंसी के बाद उन्हें शादी की जानकारी शेयर करनी पड़ी। सपना चौधरी की लवस्टोरी भी किसी फिल्म से कम नहीं है। सपना चौधरी के पति वीर साहू भी म्यूजिक के महारथी हैं और म्यूजिक वीडियो वीडियोज बनाते हैं।

ड्रीम एंड वीर की मुलाकात साल 2016 में हुई थी। वीर की संजीदगी और मासूमियत पर सपना चौधरी का दिल आया था। पहली बार अपनी मुलाकात को याद करते हुए सपना एक इंटरव्यू में बताते हैं, ‘साल 2016 में पहली बार एक धोखा के दौरान मेरी वीर से मुलाकात हुई थी। पहली बार मुझे वीर खूूस लगे थे। वीर शांत स्वभाव हैं और कम बात करते हैं। उसी बात पर मेरा दिल आ गया था।’ पहला सपना मिलने के बाद वीर को खास याद नहीं पाईं और वीर ने भी सपना से बात करने में पानी नहीं देखा। हालांकि दूसरी बार मिलने के बाद सपना ने खद किया वीर से बात करना शुरू कर दिया। सपना अपनी दूसरी मुलाकात के बारे में बात करते हुए बताते हैं, ‘दूसरी बार मैंने वीर से बात करना शुरू किया। वीर की संवेदनशीलता पर उनका दिल आ गया। वीर काफी कम बातें करते हैं और मजाक तक नहीं करते।’ इसके बाद दोनों की करीब 1 साल तक दोस्ती रही और सपना को वीर से प्यार हो गया। करीब 4 साल तक रिश्ते में रहने का सपना वीरे ने साल 2020 में शादी रचा ली थी।

विवादित से पुरानी नाता है
सपना चौधरी के भाई करण की पत्नी ने उनके परिवार पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है। सपना की भाभी ने पुलिस में भी अपनी शिकायत की है। अब इसका लेकर सपना भी मीडिया में आ रहा है। ड्रीम चौधरी का कॉन्ट्रोवर्सी से पुराना रिश्ता है। इससे पहले भी सपना चौधरी कई बार लिंक्स के साथ अटके हुए हैं।

टैग: बॉलीवुड नेवस

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page