लेटेस्ट न्यूज़

सैमसंग गैलेक्सी F04 भारत में 8000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च, जानें फीचर्स – टेक न्यूज़ हिंदी

ऐप पर पढ़ें

साउथ कोरियन टेक कंपनी सैमसंग ने भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अपना दमदार बजट फोन Samsung Galaxy F04 लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को पॉकेट-फ्रेंडली कीमत पर दमदार फीचर्स के साथ लगाया गया है। इस स्मार्टफोन को शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।

कंपनी अपने नए बजट स्मार्टफोन को बेशक कम कीमत पर देती है लेकिन फीचर्स के मामले में यह डिवाइस दमदार है। अगर किसी को स्मार्टफोन की जरूरत है या फिर फीचर फोन से स्मार्टफोन अपडेट करना है तो उसके लिए Galaxy F04 बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

गजब डील! पूरे 72,000 रुपये की छूट पर सैमसंग का प्रीमियम फोन मिल रहा है

ऐसे ही हैं Galaxy F04 स्पेसिफिकेशंस
सैमसंग गैलेक्सी F04 में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जो 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इस स्मार्टफ़ोन के लिए मीडियाटेक हीलियो P35 प्रोसेसर दिया गया है और रैम प्लस फ़ीचर के साथ (इंटीरॉल्ड और सर्टिफ़िकेट रैम मिलाकर कुल) 8GB तक रैम मिलती है। Android 12 पर आधारित सॉफ्टवेयर त्वचा वाले इस टेलीफोन से खाता संबंधी दस्तावेज प्राप्त करेंगे।

कैमरे की विशेषताओं की बात करें तो फोन के रियर पैनल पर 13MP का कैमरा संदेश 2MP डेप्थ सेंसर और LED फ्लैश के साथ दिया गया है। इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। डिवाइस को बार-बार चार्ज करना झंझट नहीं है, इसके लिए 5000mAh क्षमता वाली बैटरी खत्म हो जाती है।

कभी नहीं मिला इतना बड़ा प्लान! सैमसंग गैलेक्सी घड़ी पर 19,000 रुपये की छूट

गैलेक्सी F04 की कीमत इतनी रखी गई है
नई डिवाइस गैलेक्सी एफ-सीरीज का पहला फोन है, जिसकी कीमत 8000 रुपये से कम रखी गई है। इसे ओपल ग्रीन और जेड पर्पल कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है। इस डिवाइस को 7,499 रुपये में खरीदा जा सकता है और एसबीआई कार्ड से भुगतान की स्थिति में 1,000 रुपये तक अतिरिक्त छूट मिल रही है।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page