लेटेस्ट न्यूज़

बीजेपी नेता को टशन में गाड़ी से उतरता देख बौखलाए समाजवादी विधायक, थाने में जोरदार चला घूंसे, नेता जी ने दी पिस्टल से खुद को मारने की धमकी | वीडियो

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के गौरीगंज थाने के अंदर समाजवादी (सपा) के विधायक राकेश पार्टी सिंह और उनके साथियों ने नगर अध्यक्ष पद की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार रश्मि सिंह के पति के साथ बुधवार को प्रभावित की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

अमेठी। लगता है कि उत्तर प्रदेश में विरोधी नेताओं के स्तर पर लड़ाई करने की स्थिति आ गई है। सोशल मीडिया पर समाजवादी पार्टी के विधायक का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बीजेपी नेता हैं रश्मि सिंह के पति के लात-घूंसों के साथ युद्ध करते नजर आ रहे हैं। कई दिनों से यूपी के एक थाने में धरने पर बैठे समाजवादी नेताओं का गुस्सा उस समय पार्टी उफान पर देखा गया जब थाने के अंदर पुलिस के अधिकारियों के सामने उन्होंने दूसरे भाजपा नेता रश्मि सिंह के पति को जमकर डाउनलोड करें। नेता जी तो पुलिस रोकने का काम करती रही लेकिन तब वह भी नहीं बनती। उन्होंने ड्रामा को और सींक और पुलिस की पिस्तौल लेकर खुद को मारने की धमकी देने लगे। पूरा मामला क्या हैं, आइए आपको उद्धरण देते हैं।

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के गौरीगंज थाने के अंदर समाजवादी (सपा) के विधायक राकेश पार्टी सिंह और उनके साथियों ने नगर अध्यक्ष पद की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार रश्मि सिंह के पति के साथ बुधवार को प्रभावित की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस अधीक्षक डॉ. इला मारन ने बताया, “गौरीगंज से सपा विधायक राकेश सिंह मंगलवार से ही थाने के पास धरने पर बैठे थे। इस बीच, बुधवार को दूसरे पक्ष के कुछ लोग गाड़ी लेकर थाने आ गए, जिसके बाद दोनों तरफ हाथापाई हो गई।” मारन के मुताबिक, हाथापाई में दोनों तरफ कुछ लोगों को चोटें लगी हैं और उनका इलाज किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि दोनों के खिलाफ सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

वायरल वीडियो में एसपी विधायक राकेश सिंह और उनके साथी गौरीगंज थाना परिसर के अंदर नगर दावेदार पद की भाजपा उम्मीदवार रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। दीपक सिंह ने इस घटना के बारे में बताया कि वह अपने किसी शुभचिंतक से साथ-साथ लौट रहे थे, उसी समय थाने के पास विधायक राकेश सिंह के रेशमिया ने जान से मारने की नियत से उन पर पथराव किया। उन्होंने आरोप लगाया कि विधायक के भाई उमेश सिंह ने अपने साथियों को उनकी हत्या करने के लिए उकसाया और जब वह जान बचाने के लिए थाने के अंदर गए, तो विधायक ने उन्हें प्रभावित किया।

दीपक सिंह ने कहा कि सपा विधायक ने उनके साथ ऐसा किया, बावजूद इसके उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि वह तस्वीर योगी आदित्यनाथ और अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी से निवास करते हैं कि सपा विधायक राकेश सिंह और उनके साथियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

थाने के अंदर घायल होने के बारे में पुलिस अधीक्षक ने कहा, “दोनों पक्ष अचानक आमने-सामने आ गए। इससे पहले कि पुलिस बल कुछ करता, दोनों के बीच हाथापाई हो गई।

हालांकि, पुलिस ने तुरंत स्थिति पर व्यसनी पाया। जिस किसी की भी गलती होती है, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।” दरअसल, सपा विधायक राकेश सिंह भाजपा के पति दीपक सिंह पर दो सपा आरक्षण को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मंगलवार देर शाम को अलीगंज कोतवाली के बाहर धरने पर बैठ गए। उनका आरोप है कि दीपक सिंह ने अपने भाई उमेश सिंह के ड्राइवर मोहम्मद शमीम को मंगलवार को जान से मारने की धमकी दी थी। सपा विधायक ने दावा किया कि मामले की शिकायत पुलिस से की गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

इसके अलावा, एक अन्य सपा कार्यकर्ता बांके बिहारी सिंह ने भी पुलिस से की गई शिकायत में आरोप लगाया था कि नगर मंजूरी अध्यक्ष पद की भाजपा उम्मीदवार के पति दीपक सिंह ने उसका अपहरण करके उसे जान से मारने की धमकी दी है, लेकिन पुलिस ने इस मामले में भी कोई कार्रवाई नहीं की, तो उन्हें मजबूरन धरने पर बैठना पड़ा। सपा विधायक ने कहा कि उन्होंने अपनी शिकायत अमेठी के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक और पुलिस महानिरीक्षक से भी की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि वास्तव में, यह सब उनकी हत्या की साजिश है और चूंकि, वह समझते हैं कि थाना परिसर सबसे सुरक्षित है, इसलिए वह थाने में ही धरने पर बैठे हैं। एसपी विधायक के आरोप पर कार्रवाई नहीं किए जाने के बाद पुलिस अधीक्षक मारन ने कहा, “दोनों हर जगह से जो भी सूचना मिली, हमने सभी में कार्रवाई की। इसके बाद अचानक यह (मारपीट) घटना हो गई। हम इसमें भी उचित कार्रवाई करेंगे।” सपा विधायक के खिलाफ कार्रवाई के सवाल पर पुलिस अधीक्षक ने कहा, “जो वीडियो मैंने देखा है, उसमें विधायक भी दिख रहे हैं। हम जांच करके उन पर भी कार्रवाई करेंगे।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page