लेटेस्ट न्यूज़

सलमान खान ने कहा- मेरी सभी लव स्टोरीज मेरे साथ ही दफन चीजें, मेरी गर्लफ्रेंड्स अच्छी थीं, खामियां मुझ में

सलमान खान अब तक शादी के बावजूद न की हो, लेकिन अपनी लव लाइफ को लेकर वह खूब चर्चा में हैं। ऐश्वर्या राय के साथ अपने रिश्ते को लेकर संगीता बिजलानी के साथ शादी के जजमेंट के करीब आने की कहानी तक…कई और ऐसे नाम हैं जिनके साथ सलमान का रोमांस खूब चर्चा में है। सलमान की रियल लाइफ रोमांस की एक लंबी लिस्ट है और कहानी जरा हटकर है। खासकर, यहां बता रहे हैं सलमान के अपने इस रोमांटिक सफर पर अपनी प्रतिक्रिया के बारे में। सलमान ने अपनी पर्सनल लाइफ और रियल लाइफ लव स्टोरीज पर सवालों के जवाब दिए थे। सलमान से पूछा गया कि क्या वो अपनी ऑटो जीवनी में अपनी सभी लव स्टोरीज के बारे में दावा करता है? अभिनेता ने तुरंत इनकार कर दिया। उन्होंने इस सवाल का मजेदार जवाब देते हुए कहा, ‘मेरी लव स्टोरीज मेरे साथ ही कब्रों में।’ सलमान ने ये भी स्वीकार किया कि उनकी गर्लफ्रेंड्स अच्छी थीं और गलतियां उनमें थीं।

सलमान खान ने एक्स गर्लफ्रेंड म्यूजिका बिजलानी को किया KISS, वीडियो वायरल

‘अभी और देर है, तो मैं 57 का अभी ही हूं’

एक बार फिर उन्हें शादी को लेकर कुरेदा गया तो उन्होंने कहा कि जब लाइफ में एक सही मैसेज की एंट्री हो जाएगी तो वो शादी कर लेंगे। शादी को लेकर सलमान ने कहा, ‘जब ऊपरवाला चाहेगा तो शादी हो जाएगी। शादी के लिए दो अलग-अलग पर्सन की जरूरत होती है। पहले तो ये कि शादी नहीं तब हो सकता है कि मैं हां कहूं और कोई ना कहूं या मैं ना कहूं और दूसरा हां कहूं। अभी तो दोनों तरफ से ना ही है। अभी और देर है, अभी तो मैं 57 का ही हूं। मैं चाहता हूं कि इस बार फर्स्ट एंड लास्ट हो जाऊं।’

अंबानी की पार्टी में इस लड़की के साथ पहुंचे सलमान खान, जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं

रॉयलन जाफरी से लेकर यूलिया वालंटूर तक लिस्ट में

बता दें कि इन दिनों सलमान खान रोमानिया की यूलिया वंतूर के साथ अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में रहते हैं। वहीं कहते हैं सलमान खान को पहली बार अशोक कुमार की नातिन रॉयलन जाफरी से हुआ था जो रिश्तों में किया आडवाणी की मौसी संभावनाएं हैं। इसके अलावा सलमान खान की लाइफ में सोमी अली, कटरीना कैफ, यूलिया वंतूर जैसे कई और नाम शामिल हैं।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page