लेटेस्ट न्यूज़

सैफ अली खान 2012 करीना कपूर ने फ्रैंक रखी दिल की बात, शादी को बताया ब्लॉग, बोलीं

नई दिल्ली- कपूर खानदान की लाडली बेटी करीना कपूर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने शादी के बाद अपने करियर को एक नई दिशा दी। करीना कपूर ने कई बार इस बात का जिक्र किया है कि कई शुभचिंतकों ने उनसे शादी न करने की नसीहत दी थी। दरअसल, वक्त ज्यादातर फिल्म मेकर्स शादीशुदा एक्ट्रेसेज के साथ काम नहीं करना चाहते थे। लेकिन बेबो ने बिना किसी की परवाह किए शादी की और बेधड़क फिल्मों में काम करके एक नया ट्रेंड भी सेट किया।

हाल ही में हार्पर मार्केट इंडिया नाम की एक मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने फिल्मों के दौर में फ्रैंक अपनी राय रखी। दरअसल, बेबो से पूछा गया था कि बॉलीवुड में एजिज्म को लेकर लोगों का नजरिया क्या बदल रहा है? जिसपर एक्ट्रेस कहती हैं, “मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में अब लोगों की नजर बदल रही है। आज कल की टीनएज ज्यादा ब्रेव हैं. वह अपनी उम्र छिपाने की कोशिश नहीं करता है।”

एक्ट्रेसेज की शादी टैबू थी –
वह आगे कहते हैं, “पहले एक्ट्रेसेज के लिए शादी करना सबसे बड़ा ब्लॉग था, लेकिन अब शादी से एक्ट्रेसेज के करियर पर कोई असर नहीं है।” बेबो के मुताबिक अब फिल्म मेकर पहले के मुताबिक कई बड़े जोखिम उठा रहे हैं और लीग से हटकर स्क्रिप्ट पर काम भी कर रहे हैं। तो ही नहीं अब फिल्मों में अलग-अलग लोगों को मौका दिया जा रहा है। जबकि पहले ऐसा कुछ देखने को नहीं मिलता था। वर्क लाइफ बैलेंस से जुड़े सवालों के जवाब में ये एक्ट्रेस कहती हैं, “इसका कोई सीक्रेट फॉर्मूला नहीं है। ये फैसला पूरी तरह से आपके हाथ में है कि आप क्या करना चाहते हैं और क्या नहीं।”

रणबीर कपूर बने पहले मेहमान-
इन दिनों ये एक्ट्रेस अपने टॉक शो ‘व्हाट वुमेन वॉन्ट’ (व्हाट वूमेन वांट) के अपकमिंग सीजन को लेकर जारी की गई हैं। इस शो के चौथे सीजन के टीजर का पहला एपिसोड रिलीज हो गया है। इस सीजन के पहले मेहमान बनने वाले हैं रणबीर कपूर। टीजर में कपूर भाई-बहन का काफी फनी अंदाज देखने को मिला है।

अगर फिल्मों की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही हंसल मेहता की मर्डर मिस्ट्री फिल्म में नजर आएगी। इसके अलावा ये एक्ट्रेस रिया कपूर की भी एक फिल्म में दिखेंगी.

टैग: करीना कपूर, करीना कपूर खान

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page