लेटेस्ट न्यूज़

पाकिस्तान में नहीं थम रहा बवाल, तलाशी के लिए इमरान खान के आवास पर पंजाब पुलिस पहुंची

छवि स्रोत: पीटीआई
पाकिस्तान में नहीं थम रहा बवाल, तलाशी के लिए इमरान खान के आवास पर पंजाब पुलिस पहुंची

पाकिस्तान कीखबरें: पाकिस्तान में अधीनस्थ पुथल जारी है। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के आवास के बाहर शुक्रवार को पंजाब पुलिस पहुंच गई है। यह पुलिस का पक्ष इमरान खान से मिलेगा और उनसे बातचीत होगी। जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के समुद्र पार्क आवास में कथित तौर पर ‘आतंकवादी’ की तलाश में वहां व्यापक तलाशी लेने के लिए पंजाब पुलिस पहुंचती है। यह जानकारी मीडिया की खबरों से मिली।

समाचार पत्र ‘डॉन’ के अनुसार इस दल में लाहौर के आयुक्त मोहम्मद अली रंधावा, के उपायुक्त राफिया हैदर, दलजी अभियान सादिक डोगर और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (अभियान) सोहैब शामिल हैं। खबर के मुताबिक यह दल खान से मिलेगा और उनसे बातचीत होगी। यह कदम ऐसे समय में उठाया गया है जब पंजाब पुलिस ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) प्रमुख खान के आवास पर विस्तृत तलाशी अभियान लेने के लिए अनुपात हासिल किया है।

‘डॉन’ के अनुसार अवास के प्रवेश और प्रवेश द्वारों तक की सघन जांच की जाएगी और इसका मुख्य उद्देश्य स्थान में ‘आतंकवादी’ की तलाश करना है। बुधवार को पंजाब सरकार ने दावा किया था कि ’30 से 40′ आतंकवादी खान के जमान पार्क स्थित आवास के अंदर छिपे हुए हैं और खान को उन्हें 24 घंटे का समय दिया गया था। हालांकि गुरुवार को समय सीमा समाप्त होने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई।

जिओ टीवी की एक खबर के अनुसार पंजाब के सूचना मंत्री आमिर मीर ने कहा है कि पुलिस खान के आवास पर अनुमति के बाद तलाशी लेगी और वह भी कैमरे के सामने। उन्होंने कहा, ‘हम उनसे (खान) खोजी अभियान के लिए मांगेंगे। 400 बुलेटिन का पुलिस दल जा रहा है क्योंकि कथित तौर पर आतंकवादी छिपे हुए हैं।’ इस बीच कैपिटल लाहौर शहर के पुलिस अधिकारी बिलाल सद्दिकी कामयाना ने दावा किया कि खान के जामन पार्क स्थित रहने की कोशिश कर रहे हैं और छह और ‘आतंकवादियों’ को गिरफ्तार किया गया है।

नवीनतम विश्व समाचार

इंडिया टीवी पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी समाचार देश-विदेश की ताजा खबरें, लाइव न्यूज न्यूज और स्पेशल स्टोरी पढ़ें और आप अप-टू-डेट रखें। एशिया समाचार हिंदी में क्लिक करने के लिए विदेश सत्र

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page