लेटेस्ट न्यूज़

रोहित शर्मा को लगता है कि एमएस धोनी आईपीएल 2025 तक खेल सकते हैं मुंबई इंडियन पीसी जसप्रीत बुमराह अपडेट | रोहित शर्मा ने एमएस धोनी को लेकर कहीं बड़ी बात, प्रीत जस बुमराह को लेकर भी दिया अपडेट

छवि स्रोत: TWITTER/@MIPALTAN
रोहित शर्मा आईपीएल 2023

आईपीएल 2023 रोहित शर्मा पीसी : मकर 2023 की तैयारी जारी है। सभी खिलाड़ी अपनी टीम के कैंप में पहुंच चुके हैं और रणनीति पर काम कर रहे हैं। इस बीच विकार की सबसे बड़ी चैंपियन टीम मुंबई इंडियन्स अपने पिछले साल की नाकामी को पीछे छोड़कर नए दावेदारों की तैयारी में जुटी है और इस बार फिर से टाइटल जीतने के लिए पूरा जोर लगाएगी। डीजे से दो दिन पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी टीम और डीजे के मैचों को लेकर विस्तार से बात की है और साथ ही एमएस धोनी को लेकर भी बड़ा कंजेशन दिया है। इसलिए ही नहीं रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह की इंजरी को लेकर भी अपडेट दिया है।

विक्टर 2023 में मुंबई इंडियंस का पहला मैच आरसीबी के खिलाफ

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम इस बार अपनी टक्कर में आरसीबी के खिलाफ खेलकर खिलाड़ी बनी। ये मैच दो अप्रैल को बेंगलुरु के चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में खेला जाएगा। कप्तान लेकर रोहित शर्मा ने पहले मैच को कहा है कि हमारा पहला मैच आरसीबी के खिलाफ है और हम जानते हैं कि वे कैसा खेलते हैं। इसलिए हम अपनी टीम के सबसे अच्छे खिलाड़ी उतारेंगे और साथ ही प्रभावित खिलाड़ी के तौर पर कौन सा खिलाड़ी उठेगा, इसे लेकर भी रणनीति बना रहे हैं। मीडिया से बात करते हुए रोहित ने जब शर्मा से पूछा कि क्या वे इस सीजन के कुछ मैचों में आराम करेंगे तो रोहित शर्मा ने मुस्करा कर बोल दिया कि इसका जवाब कोच देंगे। टीम के हेड कोच मार्क बाउचर हैं। जब मार्क बाउचर से यही सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा कि क्‍या आप चाहते हैं कि रोहित शर्मा आराम करें। उन्‍होंने कहा कि एक कप्‍तान के तौर पर हम चाहते हैं कि रोहित शर्मा अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन दें। रोहित शर्मा ने कहा कि इस बार इम्पैक्ट खिलाड़ी रूल भी आईपीएलएल में शामिल हो रहा है। ये एक अच्छा नियम है, एक खिलाड़ी आएगा और एकदम से मैच बदल जाएगा।

बोले शर्मा, एमएस धोनी दो तीन साल और खेल सकते हैं
चेन्नी सुपरकिंग्स के कप्‍तान और दुर्घटना के बेस्‍ट कप्‍तानों में जाने वाले एमएस धोनी को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि एमएस धोनी अभी भी पूरी तरह से फिट नजर आ रहे हैं। ऐसा लगता है कि वे अभी दो से तीन साल तक और क्रिकेट खेल सकते हैं। रोहित शर्मा ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि एमएस धोनी का ये आखिरी साल होगा। बोले कि वे पिछले कुछ साल से सुन रहे हैं रोहित कि ये धोनी का आखिरी शतक होगा, लेकिन उन्हें ऐसा नहीं लगता। रोहित शर्मा ने अपनी टीम मुंबई इंडियंस को लेकर कहा कि उन्हों इस टीम की कप्तानी करते हुए दस साल हो गए हैं। ये एक शानदार सफर करते हुए और कई सारे एक पल आए, जो हमेशा याद रहेंगे। जसप्रीत बुमराह को लेकर जानकारी देते हुए रोहित शर्मा ने स्वीकार किया कि वे अब दुर्घटना नहीं खेलेंगे, एक से दो दिन के भीतर उनकी रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया जाएगा।

ताजा किकेट खबर

इंडिया टीवी पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी समाचार देश-विदेश की ताजा खबरें, लाइव न्यूज न्यूज और स्पेशल स्टोरी पढ़ें और आप अप-टू-डेट रखें। क्रिकेट समाचार हिंदी में क्लिक करने के लिए खेल सत्र

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page