लेटेस्ट न्यूज़

बिहार में छपरा जंगलराज की वापसी, पब्लिक में अगवा किए गए राजद नेता का वीडियो सामने आया

रिपोर्ट : संतोष कुमार गुप्ता

छपरा। जिले में खुले अपराधियों का तांडव जारी है। अपराधी लगातार हत्या, लूट और अपहरण जैसे संगीन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में राजद नेता और ज़मीन से जुड़े सदस्य सुनील राय का छपरा में उनके कार्यालय से अपहरण कर लिया गया। इसी इलाके में सनसनी फैली है। इस घटना की फुटेज भी सामने आई है।

अपराधियों ने मुफस्सिल थाना के साढा गांव से सुनील राय के अपहरण की हरकत को अंजाम दिया है। सुबह 4 बजे अपहरण की घटना की सूचना दी जा रही थी। इस पूरी घटना का वीडियो उनके आवास के बाहर सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गया।

नहीं था किसी से दुश्मनी
सुनील राय के पिता रामविलास राय ने बताया कि जैसी उनकी घटना की जानकारी मिली तो पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने चाप पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दिया। अभी किसी से भी दुश्मनी की बात सामने नहीं आई है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों के ऑफिस चौकियां शुरू हो गईं। सुनील राय के पिता रामविलास राय ने बताया कि किसी से दुश्मनी की अभी कोई बात सामने नहीं आई है, लेकिन जिन लोगों ने सुनील का अपहरण किया है उनकी नीयत ठीक नहीं थी।

एसपी ने जांच के लिए एसआईटी टीम का गठन किया
राजद नेता के अपहरण की घटना के बाद एसपी गौरव मंगला ने मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है। पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को भी हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार के नेतृत्व में टीम पहुंचती है। पुराजद नेता के अपहरण की घटना के बाद एसपी गौरव मंगला ने मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है। पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को भी हिरासत में लिया है, इसलिए पूछताछ की जा रही है। राजद नेता के अपहरण की घटना के बाद एसपी गौरव मंगला ने मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है। पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को भी हिरासत में लिया है, कुछ से पूछताछ की जा रही है। अपराधियों ने सड़क किनारे फेंक दिया था। पुलिस ने इस मामले में अभी कुछ भी कहने से इनकार किया है।

टैग: बिहार में अपराध

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page