लेटेस्ट न्यूज़

इस खबर में पढ़ें: ‘जो बीमारी हुई, वो मेरे दुश्मन को भी नहीं हो… रैपेंट हनी सिंह ने अपने बिमारियों पर फ्रैंक चर्चा की

हनी सिंह: मशहूर रैपर और गायक हनी सिंह की बीमारी का लंबा ब्रेक लगने के बाद दमदार वापसी कर ली है। उनका नया एल्बम 3.0 रिलीज़ हो गया है। बता दें कि हनी सिंह ने 2016 में अचानक ब्रेक ले लिया था जिससे सभी हैरान रह गए थे। किस वजह से उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं रहा। अब हनी सिंह ने अपनी नीतियों पर फ्रैंक बातचीत की है। जिसमें उन्होंने कहा है कि ‘जो बीमारी हुई, वो मेरे दुश्मन को भी न हो… मेरी हालत इतनी खराब हो गई थी कि हर दिन अपनी मरने की दुआ करता था।

अधिक पढ़ें: ऑनलाइन भर दिए गए उत्पादों में खराबी पर कहीं भी आय कर शिकायत, तुरंत ली जाएगी कार्रवाई

हनी सिंह ने किया अपने बिमारियों पर फ्रैंक चर्चा:
रैपर हनी सिंह ने अपनी बीमारी के बारे में कहा कि मुझे ऐसी बीमारी हो गई थी क्योंकि मेरी नींद उड़ गई थी और मैं शराबी बन गया था। मुझे कभी भी एंजाइटी और अवसाद जैसी चीजें नहीं हुई थीं। जिस कारण बीमारी का पता चला उसी में दो साल का समय लगा और फिर इलाज के लिए सही डॉक्टर मिलने में तीन साल लग गए। मेरे लेट टाइम तक म्यूजिक से ब्रेक लेने का रीजन यही बीमारी थी।

अधिक पढ़ें: आनंद महिंद्रा ने शेयर किया रन-फिरा घर का वीडियो, आप भी देखें…

“जो मुझे हुआ वह किसी को भी न हो”: हनी सिंह

हनी सिंह ने अपने मेंटल हेल्थ के बारे में बयान देते हुए कहा कि “टेल हेल्थ एक ऐसी बीमारी है, जिसके कई सारे वैरिएशन हैं। एंग्जायटी और डिप्रेशन कुछ भी नहीं हैं। मुझे मेंटल हेल्थ का कोविड-19 हुआ। बाइपोलर का साइकोटिक सिमटम लें।” डिसऑर्डर बोलते हैं। यह बीमारी बहुत खतरनाक होती है। “जो मुझे हुआ वह किसी को भी नहीं हो, मेरे दुश्मन को भी नहीं। मैं दिन-रात मरने की दुआ करता था।”

अधिक पढ़ें: पहाड़ से निकल रही आग, जिसमें ना बर्फ की लहर पाई और न ही घनाघोर बारिश, ‘लैंड ऑफ फायर’ का वीडियो हुआ वायरल

ताजा खबर वीडियो यहां देखें:

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page