लेटेस्ट न्यूज़

इस खबर में पढ़िए दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल के साथ नशे में चूर कार ड्राईवर ने जबरदस्ती करने की कोशिश की

स्वाति maliwal : दिल्ली महिला आयोग के प्रमुख स्वाति मालेवाल के साथ एक कार ड्राईवर ने नशे में उनकी जबरदस्ती करने की कोशिश की और उनका विरोध करने पर उन्हें लगभग 15 मीटर तक सड़क पर घसीटते रहे।

और पढो : राजधानी में बढ़ते अपराध के चलते रायपुर पुलिस ने गुंडे बदमाशों और इतिहास के आधार पर गिरफ्तारी का अभियान शुरू किया

स्वाति की शिकायत पर पुलिस ने 47 साल के अंत को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल गुरुवार को दिल्ली की सड़कों पर वास्तविकता की जांच के लिए निकली थीं तभी सुबह करीब 3.11 सुबह ग्रीन चंद्र नाम का यह शख्स अपनी बलेनो कार से उनके पास आया और उनकी कार में बैठने की जाड़ करने लगा। जब स्वाति ने उसे मना किया तो वह कार लेकर आगे चली गई लेकिन फिर यू-टर्न लेकर आई और सड़क की बगल में चलने लगी। जब शख्स उनके साथ बदतमीजी के साथ लौटता है तो वे उसे पकड़ने के लिए कार की खिड़की के पास पहुंच जाते हैं। तभी शख्स ने कार का शीशा बंद कर दिया जिससे स्वाति का हाथ फंस गया। इसके बाद भी वह कार चला रहा है। वह स्वाति को करीब 15 मीटर तक घसीटा।

और पढो : शर्लिन चोपड़ा ने पोस्ट शेयर कर राखी सावंत की गिरफ्तारी का दावा किया, मुंबई पुलिस ने कहा कि सिर्फ पूछताछ के लिए बुलाया

स्वाति की टीम यहां से कुछ दूरी पर उनका इंतजार कर रही थी। इसी दौरान यह घटना हुई। दक्षिण दिल्ली के डीसीपी चंदन सिंह ने मामले में कहा कि स्वाति ने हौज खास थाने में घटना की शिकायत की थी। मामले की जांच की गई तो सौ की पहचान हरीश चंद्र के रूप में हुई। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

ताजा खबर वीडियो यहां देखें:

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page