लेटेस्ट न्यूज़

इस खबर में पढ़िए इंदौर में 10वीं की होस्ट के साथ उसके नाबालिग बॉयफ्रेंड ने एक साल तक रेप किया

इंदौर रेप केस : मध्यप्रदेश के इंदौर में एक10आठवीं क्लास में पढ़ने वाली होस्ट के साथ उसका नाबालिग बॉयफ्रेंड एक साल तक जबरदस्त संबंध बनाता है। लड़की के मना करने पर सदमा ने पीडिता के पिता को जान से मरने की धमकी दी जिसके बाद मामला सामने आया।

क्या है मामला ?

मामला परदेशीपुरा इलाके का है। पुलिस ने 16 साल की अवयस्क की शिकायत पर उसके दोस्त लोकेश के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट सहित धमकाने के मामले में मामला दर्ज किया गया है। लोकेश साढ़े छह साल का नाबालिग है। पुलिस को आप बीती सबसे भयानक नाबालिग काफी घबराई हुई थी। अवयस्क से मिली जानकारी के अनुसार – “10आठवीं कक्षा में पढ़ रही है। जनवरी 2022 के पहले से लोकेश को महत्व देता है। वह घर से कुछ ही दूरी पर रहता है। एक-दूसरे से मिलने के दौरान लोकेश ने उसे फेसबुक पर दोस्त रिक्वेस्ट एसएमएस किया। उसके एक्सेप्ट करने के बाद लोकेश ने सबसे पहले बात करने की। तब दोनों बातें करने लगे। 8 फरवरी 2022 लोकेश ने कहा कि वह मां से मिलवाना है। वह घर आ गया। उसकी नाबालिग बातों में आ गई। जब वह लोकेश के घर पहुंचे तो लोकेश के घर पर कोई नहीं था। इसके बाद वह कमरे में बैठ गई। यहां कुछ देर बातचीत करने के बाद वह अश्लील हरकत करने लगी। उसने दोस्ती की बात कहकर दुष्कर्म किया। फिर उसने मेरी मांग मे सिंदूर भर दिया और गले में काला धागा बांधकर कहा मैंने मेरी पत्नी मान लिया है। अब मैंने शादी कर ली।

मोबाइल ने किया गिफ्ट

लोकेश ने इसके बाद होस्ट को एक मोबाइल गिफ्ट किया। कहा कि अब हम बात करेंगे और जीतेंगे। करीब एक साल तक दोनों के बीच मुलाकात और बातें करने का सिलसिला बहुत ही अच्छा चल रहा है। दिसंबर माह में होस्ट की मां को जानकारी लगी कि वह मोबाइल पर लोकेश से बात करती है। मां ने बात करने से मना किया तो मैंने लोकेश से बात करना बंद कर दिया।

आखिरी बार मिलने की बात

22 जनवरी के दिन लोकेश ने फिर से उसे अपने घर आखिरी बार मिलने की बात करते हुए बुलाया। यहां बात नहीं करने की बात उसे बेल्ट से गलत तरीके से टाइप करने पर मिली। इससे अवयस्क के शरीर पर कई जगह निशान हो गए। जब उसने बात नहीं देखी तो लोकेश ने मोबाइल में वीडियो दिखाया और उन्हें वायरल करने की धमकी देने लगा। लोकेश ने यहां फिर से उसके साथ रेप किया। और कहा कि अब यह बात किसी को बताई तो वो मेरे पापा को मार डालेगा। नाबालिग यहां से अपने घर आ गई और चुप रही। जिसके बाद पीडिता गुमशुम रहने लगी जिस पर उसकी दादी ने पीडिता से बातचीत की तो उसने आपबीती अपनी दादी को बताई। जिसके बाद मामला सामने आया।

नवीनतम समाचार वीडियो देखें:

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page