लेटेस्ट न्यूज़

रणबीर कपूर डुप्लीकेट: ‘तू फेयर मैं मक्कार’ के गाने पर रणबीर कपूर के हमशक्ल ने किया तड़क-भड़क वाला डांस, वीडियो वायरल

आजकल कोई भी गाना पॉपुलर करना होता है तो उस पर धुंधले रीलों का निर्माण किया जाता है। अगर अच्छा हुआ तो सब अपने-अपने अंदाज में उस गाने को रीक्रिएट करते हैं और पसंद नहीं आता है तो कोई पूछता भी नहीं है। वैसे आजकल डांस वीडियो का ट्रेंड ज्यादा है। सोशल मीडिया पर ये चारों तरफ छाए हुए हैं। लोग भी ऐसी क्लिप देखना पसंद करते हैं। इसी आकलन पर एक और डांस वीडियो ने लोगों का ध्यान खींचा है। इसमें पाकिस्तान के एक्टर हम्माद शोएब को फिल्म ‘तू फेयर मैं मक्कार’ के गाने ‘प्यार क्या होता है’ पर डांस दिखाया गया है। गाने को स्क्रीनशॉट पर फिल्माया गया था और इसे अरिजीत सिंह और चरण ने गाया था।

क्लिप में आप हम्माद शोएब (Hammad Shoaib) को गाने पर डांस करते हुए देख सकते हैं। उन्होंने काले रंग का कुर्ता-पायजामा पहना है और शादी में परफॉर्म कर रहे हैं। उनकी डांसिंग एनर्जी और अटैचमेंट को देखकर सभी तालियां प्रभावित होती हैं। हालांकि ये वीडियो 24 फरवरी को शेयर किया गया था। पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 22 लाख से अधिक बार देखा गया है। क्लिप पर कई लाइक्स और कमेंट्स भी हैं, जो लोगों की नजरों में अब आ गए हैं।

प्रशंसकों ने हम्माद के वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की

इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक ने कहा- सर आप 95 साल की उम्र में तस्वीरें जैसे दिख रहे हैं। एक ने कहा- पाकिस्तान का रणबीर। एक ने कहा- अटकलों से सभी तरह में बेहतर। एक ने कहा- ये रणबीर की तरह दिखते हैं! डांस अच्छा कर रहे हैं। एक ने कहा- हिंदुस्तान से द्वेष और गाने हमारे।

फैजान अंसारी: फैजान अंसारी पर भड़के लोगों ने पोस्टर जलाया, बोले- पकिस्तान गया तो इंडिया में घुसने नहीं देंगे

शाहरुख और ऋतिक के गाने पर कर रहे हैं डांस

बताएं कि इसके पहले हम्माद ने शाहरुख खान की लेटेस्ट फिल्म ‘पठान’ के टाइटल ट्रैक पर भी गजब का डांस किया था। उनकी क्लिप भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेख की थी। इतना ही नहीं, वह ऋतिक रोशन के गाने ‘घुंघरू’ गाने पर भी थिरकते हुए दिखाई दिए थे। इसलिए प्रशंसक अब इन स्टेप्स को बदलने के लिए भी कह रहे हैं क्योंकि सभी साइन्स पर ये एक जैसा ही डांस करते दिख रहे हैं।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page