लेटेस्ट न्यूज़

राहुल गांधी प्रकरण पर बोले राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत अशोक गहलोत ने कहा कि मैं और भूपेश बघेल भी ओबीसी समुदाय से हैं लेकिन हमें कांग्रेस पार्टी राहुल प्रियंका गांधी बीजेपी ने मुख्यमंत्री बनाया था

छवि स्रोत: इंडिया टीवी
राहुल गांधी प्रकरण पर बोले राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व सांसद राहुल गांधी की संसद ने सदस्यता रद्द करने के बाद कांग्रेस सेंटर सरकार और भारतीय जनता पार्टी पर हस्ताक्षर किए। कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता राहुल के पक्ष में केंद्र सरकार को घेर रहे हैं। इसी क्रम में आज राजघाट पर कांग्रेस पार्टी ने आंदोलन किया। इस आंदोलन में कई बड़े नेता शमिल हुए।

विधानसभा में मेरे समुदाय से केवल मैं ही विधायक – अशोक गहलोत

इस सत्याग्रह के दौरान राजस्थान के अशोक गहलोत ने कहा कि वह ओबीसी समुदाय से ही आते हैं और तीन बार क्लिक कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मुख्यमंत्रियों में वे और उनके छत्तीसगढ़ समकक्ष भूपेश बघेल दोनों ही ओबीसी समुदाय से हैं। उन्होंने राजघाट पर कांग्रेस के ‘संकल्प सत्याग्रह’ कार्यक्रम में कहा, मैं माली सैनी समुदाय से हूं और विधानसभा में इस समुदाय से सिर्फ एक विधायक है, मैं खुद हूं, लेकिन मैं राज्य में तीसरी बार बना हूं। उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि लोग उन्हें बताते हैं कि नीरव मोदी, ललित मोदी और मेहुल चोकसी ओबीसी समुदाय से हैं।

पीएम मोदी एक आदमी को बचाने के लिए सत्ता के पीछे हैं बहाना – असली गांधी

वहीं कांग्रेस महासचिव गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए उन्हें ‘कायर’ कहा और ये भी कहा कि वो ‘एक आदमी को बचाने के लिए सत्ता के पीछे हैं’। यूनीक गांधी ने कहा, यह समय साक्षी और एकजुटता उस भ्रष्ट और अलोकतांत्रिक सरकार की प्रतिस्पर्धा करने का है जो अपनी उठती हर उस आवाज को चुप करने की कोशिश कर रही है। पीएसी यू फिक्स जा रहे हैं, वे राहुल गांधी की संपत्ति नहीं हैं, बल्कि देश की संपत्ति हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि देश के सभी संसाधनों को एक व्यक्ति को बेचा जा रहा है और लोग अनुमान लगा रहे हैं, मुद्रा उच्च स्तर पर है, लेकिन सरकार हर आवाज को अधिकृत करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने सरकार को चुनौती दी कि उन्हें जेल में डाल दिया जाए, लेकिन मैं नहीं झुका।

नवीनतम भारत समाचार

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page