छत्तीसगढ़रायपुर

Raipur News : अनवर ढेबर का बीटा हुआ गिरफ्तार; एक युवक के साथ क्लब में मारपीट, पीड़ित ने कराया FIR, पुलिस आज कोर्ट में करेगी पेश

UNITED NEWS OF ASIA. रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर के जूक क्लब बार में शोएब ढेबर ने एक युवक के साथ मारपीट की है। क्लब की पार्किंग में गाड़ी रिवर्स करने के दौरान विवाद हुआ। पीड़ित के FIR दर्ज कराने के बाद तेलीबांधा पुलिस ने आरोपी शोएब ढेबर को गिरफ्तार कर लिया है। शोएब शराब घोटाले के आरोपी अनवर ढेबर का बेटा है।

पुलिस के मुताबिक, बुधवार की रात करीब 11 बजे शोएब अपने दोस्तों के साथ जूक क्लब बार गया था। इस दौरान पार्किंग में गाड़ी रिवर्स करने के दौरान मोमिन खान के साथ उसका विवाद हो गया।

जिसके बाद शोएब और उसके दोस्तों ने उसकी पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि, शोएब ने भी मोमिन के गाल पर 4-5 तमाचे जड़ दिए।

घायल युवक ने दर्ज कराई FIR

इस विवाद के बाद आसपास मौजूद लोगों ने झगड़े को शांत कराया। फिर पीड़ित मोमिन ने तेलीबांधा थाने पहुंचकर मामले में शिकायत की। पुलिस ने जांच के बाद शोएब ढेबर और अन्य के खिलाफ मारपीट के मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया है।

मारपीट में जमानत, प्रतिबंधात्मक धाराओं पर कोर्ट में होगा पेश

इस घटना की सूचना मिलते ही शोएब के वकील भी थाने पहुंच गए। शोएब को मारपीट के मामले में जमानत दे दी। लेकिन प्रतिबंधात्मक धाराओं में पुलिस ने उसे रातभर थाने में बैठाए रखा। पुलिस गुरुवार को उसे कोर्ट में पेश करेगी।

युवती से साइबर स्टॉकिंग का भी केस है दर्ज

इससे पहले, ढेबर के घर सुपरवाइजर रहे इमरान मेघजी ने दूसरी FIR सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई थी। इसमें अनवर ढेबर के साथ ही उसके बेटे शोएब ढेबर, जुनैद ढेबर और एक अन्य को आरोपी बनाया गया है।

इमरान ने बताया कि, वह ढेबर के प्रोजेक्ट में सुपरवाइजर के तौर पर काम करता था। जब वह काम छोड़कर चला गया तो उसे डरा-धमकाकर बुलाया गया।

चारों आरोपियों ने उससे मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। इमरान ने यह भी आरोप लगाया है कि, धमकी देकर उससे किसी लड़की की साइबर स्टॉकिंग कराई गई। आरोप है कि, लड़की के मोबाइल से जानकारी निकलवाने के लिए छेड़छाड़ की गई।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page