छत्तीसगढ़रायपुर

Raipur : राजधानी रायपुर में राष्ट्रीय सतनामी युवक युवती परिचय सम्मेलन 18 फरवरी को आयोजित…

UNITED NEWS OF ASIA. रायपुर, गुरु घासीदास साहित्य एवं संस्कृति अकादमी की ओर से राजधानी रायपुर में राज टॉकीज के सामने स्थित “शहीद स्मारक भवन” में 18 फरवरी (रविवार) को सुबह 10 बजे से सतनामी समाज के विवाह योग्य युवक- युवतियों के लिए राष्ट्र स्तरीय विशाल परिचय सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है जिसमें अपने भावी जीवनसाथी की तलाश में छ.ग.सहित कई प्रांतो से बड़ी संख्या में प्रतिभागी अपने परिजनों के साथ राजधानी पहुंच रहे हैं। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल होंगे, अध्यक्षता पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया करेंगे।

           आयोजन समिति के अध्यक्ष के.पी. खण्डे एवं प्रवक्ता चेतन चंदेल ने बताया कि कार्यक्रम दिवस 18 फरवरी को प्रतिभागियों के पंजीयन हेतु कार्यक्रम स्थल पर सुबह से ही तीन विशेष काउंटर खुली रहेगी जहां अपनी दो रंगीन पासपोर्ट फोटो के साथ नवयुगल प्रतिभागियों के अलावा समाज की विधवा, विधुर व वैध तलाकशुदा प्राप्त महिला /पुरुष भी अपना पंजीयन करवा सकेंगे। बिना पंजीयन किसी भी प्रतिभागी या उनके परिजनों को प्रवेश की अनुमति नहीं मिलेगी ।कार्यक्रम में निःशुल्क मेगा स्वास्थ्य शिविर भी लगाई जा रही है जहां अनेकों विशेषज्ञो की टीम सभी आगंतुओं को परामर्श के साथ चिकित्सीय लाभ पहुंचाएंगे। कार्यक्रम स्थल में सभी के लिए चाय, नाश्ते व भोजन की व्यवस्था उपलब्ध रहेगी।

परिचय सम्मेलन के दौरान समिति की शिक्षाविद महिलाएं दोनों पक्षों की काउंसलिंग करवाकर ज्यादा से ज्यादा रिश्ता कायम करवाने अपनी भूमिका निभाएंगी । कार्यक्रम पश्चात सभी पंजीकृत प्रतिभागियों की फोटो सहित बायोडाटा “बंधन” पत्रिका में प्रकाशित कर निःशुल्क आवंटित की जाएगी।

 

भवदीय : चेतन चंदेल (मुख्य प्रवक्ता)

कार्यक्रम आयोजन समिति

 रायपुर मो.9111184000

उक्त जानकारी देते अगमदास अनंत ने बताया कि हमारे ज़िले से भी सम्मेलन में समाज अभिवावक गण अपने बच्चे जो शादी योग्य युवक युवतियों को लेकर ज़रूर पहुँचे जिससे वर वधू के चयन में सुविधा हो सके !

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page