लेटेस्ट न्यूज़

प्रियंका चोपड़ा-कैटरीना कैफ और आलिया संग नजर आएं शाहरुख खान? फरहान कार्यक्षेत्र की फिल्म से आया बड़ा अपडेट

नई दिल्ली: शाहरुख खान (शाहरुख खान) को ‘पठान’ में एक्शन अवतार में देखें अब फैंस की नजरें उनकी फिल्मों पर टिकी हैं। खबर है कि शाहरुख जल्द ही फिल्म ‘जी ले जरा’ में रोड ट्रिप कहानी में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अलावा आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। फरहान रेंज के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को लेकर भी फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

बॉलीवुड के मल्टीटैलेंटेड स्टार फरहान वर्णन इन दिनों अपनी फिल्म ‘जी ले जरा’ को लेकर गाइडलाइंस में छाए हुए हैं। एक दशक बाद अब वह फिर से निर्देशन में कदम रख रहे हैं। फिल्म ‘जी ले जरा’ की कमान फरहान ही संभाल रहे हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म में प्रिकट चोपड़ा के साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में नजर आईं। लेकिन अब इस फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट ये सामने आ रहा है कि इस फिल्म में रोमांस के बाद शाहरुख खान भी नजर आ सकते हैं।

करीना ही कपूर नहीं, ये एक्ट्रेस भी हैं खुद की फेवरेट, कहा- ‘…इस उम्र में ये बीमारी लग जाए तो?’

‘जी ले जरा’ में नजर आएंगे किंग खान!
रिपोर्ट्स की विशेषता तो शाहरुख खान भी जल्द फरहान की फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में शाहरुख खान की भूमिका की बात करें तो वह भी काफी अहम बताया जा रहा है। बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के मुताबिक शाहरुख खान फिल्म जी ले जरा में कैमियो करते नजर आते हैं। हालांकि, किंग खान की ओर से इस तरह की कोई घोषणा नहीं की गई है। पिछली बार वे रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी शाहरुख खान कैमियो करते नजर आए थे। जिसमें उन्होंने मोहन भार्गव की पहचान बनाई थी।

इन फिल्मों में शाहरुख ने किया कैमियो
व्यस्त है कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी नई फिल्म जवान और डंकी को लेकर काफी बिजी हैं। इसी बीच अब खबर आ रही है कि शाहरुख जल्द फरहान शर्त की फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। वैसे शाहरुख ने इससे पहले रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी कैमियो किया था। फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। इसके बाद अब शाहरुख सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में भी कैमियो करने वाले हैं। फैंस भी दोनों खान को फिर पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

बता दें कि सलमान खान की ‘टाइगर 3’ में भी शाहरुख खान कैमियो करते नजर आने वाले हैं। ऐसे में अब ‘जी ले वाली जरा’ में शाहरुख की कैमियो बात सुनकर किंग खान के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हैं। मीडिया नजारा से दावा किया जा रहा है कि शाहरुख जल्द ही इस फिल्म में कैमियो करते नजर आने वाले हैं।

टैग: मनोरंजन समाचार।, प्रियंका चोपड़ा, शाहरुख खान

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page