लेटेस्ट न्यूज़

पुलिस ने कहा कि हॉलीवुड में बड़े पैमाने पर शूटिंग की योजना बनाने का कोई सबूत नहीं मिला है

हॉलीवुड

प्रतिरूप फोटो

गूगल क्रिएटिव कॉमन्स

ब्रेक्सटन जॉनसन ने अपने अपार्टमेंट में सुरक्षा कर्मियों और बाहर खड़े लोगों को कथित तौर पर हिंसक धमकियां दी थीं, जिसके बाद मंगलवार को उन्हें हिरासत में ले लिया गया था। पुलिस ने 18वीं मंजिल पर स्थित जॉनसन के फ्लैट की तलाशी ली थी और वहां से दो असॉल्ट राइफल और उच्च क्षमता वाली मैग्जीन बरामद की थी।

पुलिस ने बृहस्पतिवार को कहा कि इस बात का कोई सबूत नहीं मिला है कि कैलिफोर्निया के हॉलीवुड में अभी भी अपने अपार्टमेंट में भारी मात्रा में हथियार और गोला-डायमीटर एकत्रित करके रखने वाले व्यक्ति ने सामूहिक शूटिंग की योजना बनाई थी। ब्रेक्सटन जॉनसन ने अपने अपार्टमेंट में सुरक्षा कर्मियों और बाहर खड़े लोगों को कथित तौर पर हिंसक धमकियां दी थीं, जिसके बाद मंगलवार को उन्हें हिरासत में ले लिया गया था। पुलिस ने 18वीं मंजिल पर स्थित जॉनसन के फ्लैट की तलाशी ली थी और वहां से दो असॉल्ट राइफल और उच्च क्षमता वाली मैग्जीन बरामद की थी।

ये सभी हथियार कैलिफोर्निया में प्रतिबंधित हैं। इसके साथ ही तीन अर्धस्वीकृत वीडियो, एक शॉटगन, एक शॉटगन और 1,000 से अधिक गोला-डायरेक्ट भी बरामद किए गए। पुलिस ने बताया था कि कई दुर्घटनाएं एक झलक पार्क की तरफ रोक दी गई थीं। बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन में पुलिस ने कहा कि इस बात की संभावना बहुत अधिक है कि जॉनसन कैच वाले अधिकारियों ने ”सामूहिक शूटिंग की एक घटना को रोक दिया।”

हालांकि, बृहस्पतिवार को पुलिस ने बयानों से पलटते हुए कहा कि अभी ऐसा कोई संकेत नहीं मिला है कि जॉनसन की सामूहिक शूटिंग की योजना थी। (25) ने बृहस्पतिवार को आरोप स्वीकार करने से इंकार कर दिया। यह घटना लास वेगास में 2017 के उस नरसंहार की याद दिलाती है, जिसमें एक बंदूकधारी ने एक इमारत की 32वीं मंजिल से 1,057 झलकियां दिखाई थीं, जिसमें 58 लोगों की मौत हो गई थी। यह अमेरिका के इतिहास में सामूहिक शूटिंग की सबसे वीभत्स घटना थी।

अस्वीकरण:प्रभासाक्षी ने इस खबर को निराशा नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआइ-भाषा की भाषा से प्रकाशित की गई है।



अन्य समाचार

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page