लेटेस्ट न्यूज़

मीन- वार्षिक स्वास्थ्य राशिफल – 2023 मीन राशि वालों के लिए कुछ नए अवसर और चुनौतियाँ लेकर आने वाला है।- 2023 मीन राशि के लिए कुछ नए अवसर और संभावनाएं आ रही हैं।

इस खबर को सुनिए

इस वर्ष (मीन स्वास्थ्य राशिफल 2023) वह सब कुछ ला सकता है, जिसकी आपने तैयारी की है और कामना करता है। आपके पास बहुत मजबूत ईमेल है, लेकिन साथ ही आप इस बात को लेकर सक्रिय हैं कि आप आने वाली जिम्मेदारी संभालेंगे या नहीं। आपको अपने विश्वास पर काम करने की आवश्यकता हो सकती है।

फरवरी में आंखें और जून-जुलाई में घुटने, पीठ और शरीर से संबंधित किसी भी कारण से स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता हो सकती है। यदि आप व्यायाम करते हैं या कोई खेल खेलते हैं, तो आपको अगस्त के आसपास चोट लगने का खतरा हो सकता है, इसलिए ध्यान रखें। साथ ही कोशिश करें कि रात का खाना जल्दी खा लें। अपने खाने का समय बढ़ा कर यह लंबे समय तक आपकी मदद कर सकता है।

नई नौकरी या प्रमोशन मिल सकता है

यदि आप कोई नई नौकरी/प्रमोशन या अपने व्यवसाय का विस्तार कर रहे हैं, तो अप्रैल और अगस्त के बाद चीजें आगे बढ़ाने की सोचे। इस साल दिसंबर में गति धीमी हो सकती है लेकिन तब तक आप अपने करियर की कई सारी गतिविधियों को प्राप्त कर लेंगे। जून-सितंबर के आसपास नए लोगों के साथ काम करने के लिए तैयार रहें।

यह भी पढ़ें – इन 3 राशियों के लोगों को ज्यादा संतुलित होने की जरूरत होगी, जानिए आज क्या कहते हैं आपकी सेहत के सितारे

पारंपरिक तरीके से काम करने के बजाय आपको लीक से हटकर डाक टिकट होगा और अपनी प्रभावोत्पादक ऊर्जा का सही तरीके से उपयोग करना होगा।

फरवरी और जून के बाद अटका हुआ पेपर वर्क पूरी तरह साफ हो सकता है। यदि आप निवेश के लिए समझौते या साझेदारी करने पर विचार कर रहे हैं, तो अप्रैल और अक्टूबर के आसपास सकारात्मक परिणाम की उम्मीद करें। मार्च और जून के आसपास फाइनेशियल क्रेडिट के संकेत हैं। जुलाई-नवंबर के आसपास आपके पास एक संपत्ति की बिक्री और एक नई संपत्ति खरीदने की योजना हो सकती है।

परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें

फरवरी-मार्च में परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता पड़ सकती है। अप्रैल मई के आसपास भाई-बहन से सहयोग के लिए आप और रूख कर सकते हैं। उनके या पारिवारिक जीवन में कुछ ऐसा हो सकता है जिससे आप परेशान हो सकते हैं।

अभिनय सहायक होगा और आप चीजों को संतुलित और संचालन में आपकी मदद कर सकते हैं। वे आपको अगस्त-सितंबर के आसपास की छुट्टी लेने के लिए भी प्रेरित कर सकते हैं, जो आपको तरोताजा करने के लिए जरूरी है। आप परिवार के सदस्यों के साथ अपनी बातचीत को मजबूत करने पर भी काम कर सकते हैं।

मित्रों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं

सामाजिक रूप से आपको पूरे साल मित्रों से भरपूर समर्थन और सहयोग मिल सकता है। मार्च-अगस्त के आसपास आप सामाजिक रूप से सक्रिय रह सकते हैं। नवंबर के बाद दोस्तों के साथ आपकी व्यस्त यात्रा की योजना भी बन सकती है। यदि आप अविवाहित हैं, तो आप जनवरी-अप्रैल के बीच किसी दिलचस्प व्यक्ति से मिल सकते हैं और सितंबर-अक्टूबर के आसपास संबंधों के भविष्य के बारे में स्पष्ट हो सकते हैं। आपको इस संबंध पर नहीं होगा। बस विवेकशील रहने का प्रयास करें।

कर्म टिप- दूसरे लोग बह केकावे में न कम और अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें।

कैसा बनेगा साल, जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- स्वास्थ्य राशिफल

यह भी पढ़ें :

धनु स्वास्थ्य राशिफल 2023 : इस साल अपनी फिटनेस और सेहत की सेहत पर ज्यादा ध्यान देना होगा

मकर स्वास्थ्य राशिफल 2023: अच्छा रहेगा ये साल, खुद अपने डॉक्टर बनने से बचें

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page