लेटेस्ट न्यूज़

सांप और कछुओं से भरा बैग लेकर चेन्नई एयरपोर्ट पहुंचा यात्री, मचा हड़कंप! जानिए पूरा मामलासांप और कछुओं से भरा बैग लेकर चेन्नई एयरपोर्ट यात्री, मचा हड़कंप! जानें पूरा मामला

सांप और कछुओं से भरा बैग लेकर चेन्नई एयरपोर्ट यात्री- India TV Hindi

छवि स्रोत: एएनआई
सांप और कछुओं से भरा बैग लेकर चेन्नई एयरपोर्ट यात्री

चेन्नई एयरपोर्ट पर उस वक्त जहरीलापन मच गया, जब एक यात्री सांप और कछुओं से भरा बैग लेकर पकड़ा गया। यह यात्री बैंकॉक से भारत संदेश था। मामला 11 जनवरी का है। चेन्नई एयरपोर्ट पर एक यात्री के दो बैग में 45 बॉल पाइथन, 3 मार्मोसेट, 3 स्टार कछुए और 8 कॉर्न स्नेक पाए गए। कस्टम विभाग के अनुसार चेन्नई एयरपोर्ट से बरामद वन्यजीवों को 12 जनवरी को बैंकॉक भेज दिया गया।

चोर के बैग में मिला सांप!

बता दें, इसी से मिलती-जुलती खबर पिछले साल ऑस्टिन से आई थी। जहां एक व्यक्ति अपने बैग में 16 फीट का ड्रैगन लेकर डलास से ऑस्टिन जा रहा था, इसी दौरान एक चोर ने गाड़ी का गिलास तोड़कर बैग चुरा लिया। कुछ दूर जाने के बाद उसने बैग खोला तो ड्रैगन को देख लिया और बैग का हिस्सा निकल गया।

एनिमल सेंटर ने अपने मालिकों को कहा

इसके कुछ महीने बाद तक ड्रैगन ऑस्टिन फ़्लर्ट कर रहे थे। फिर एनिमल सेंटर ने उसे पकड़ा और सोशल मीडिया के जरिए अपने मालिक से संपर्क कर उसे सौंप दिया। ऑस्टिन एनिमल सेंटर ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि डलास क्षेत्र के सांप के मालिक ने कहा कि स्नो नेम एल्बिनो रेटिकुलेटेड ड्रैगन एक बैग में था, जो उनकी कार से चोरी हो गया था। जब वे कई महीनों से ऑस्टिन के दौरे पर थे।

नवीनतम भारत समाचार

इंडिया टीवी पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी समाचार देश-विदेश की ताजा खबरें, लाइव न्यूज न्यूज और स्पेशल स्टोरी पढ़ें और आप अप-टू-डेट रखें। राष्ट्रीय समाचार हिंदी में क्लिक करने के लिए भारत सत्र

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page