लेटेस्ट न्यूज़

आप नेता राघव चड्ढा के साथ लंच डेट पर स्पॉट हुईं परिणीति चोपड़ा, तस्वीरें और वीडियो वायरल | क्या आम आदमी पार्टी के इस हैंडसम नेता को डेट कर रही हैं परिणीति चोपड़ा

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / परिणीतिचोपड़ा
परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपने फिल्मी करियर से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से डायरेक्टिक्स में हैं। सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा की आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब से राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा के साथ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसे देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों रिश्ते में हैं। बीती रात परिणीति चोपड़ा (परिणीति चोपड़ा) और राघव चड्ढा को डिनर पर स्पॉट हुए। जिसके बाद आज भी दोनों ने साथ में चैट की। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा दोनों ही सिंगल हैं ऐसे में इनके रिश्ते की बात आग की तरफ फैल रही है।

परिणीति चोपड़ा (परिणीति चोपड़ा) बीती रात मुंबई के एक प्रसिद्ध रेस्तरां के बाहर स्पॉट हुई। जहां परिणीति ब्लैक शक में स्टाइलिश लुक में नजर आ रही थीं। परिणीति और राघव को जब पापाराजी ने रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया तो उन्होंने कैमरे के सामने पोज नहीं दिया। चोपड़ा और ‘आम आदमी पार्टी’ के नेता राघव चड्ढा (राघव चड्ढा) की तस्वीरें और वीडियोज पर कमेंट करते हुए फैंस दोनों के रिश्ते में होने की बात कर रहे हैं। हालांकि इस मामले में अब तक परिणीति चोपड़ा (परिणीति चोपड़ा) और राघव चड्ढा (राघव चड्ढा) का कोई रिएक्शन नहीं आया है।

परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग Movies

परिणीति चोपड़ा (परिणीति चोपड़ा) के करियर की बात तो आने वाले समय में उनके पास कई बड़े पर्दे हैं जिनमें इम्तियाज अली की फिल्म ‘चमकीला’ का नाम शामिल है। इस फिल्म की कहानी म्यूजिशियन और कंपोजर अमर सिंह फ्लाइटा पर है, जिसकी शूटिंग पूरी तरह से ठप हो चुकी है। फिल्म में पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ परिणीति चोपड़ा के अपोजिट नजर आएंगे। परिणीति चोपड़ा (परिणीति चोपड़ा) आखिरी बार फिल्म ‘ऊंचाई’ में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और नीना गुप्ता के साथ नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें: इस दिन रिलीज हो रही है सामंथा और विजय देवरकोंडा की ‘कुशी’, एक्ट्रेस ने पोस्टर शेयर किया

शेखर सुमन की बहन का रो-रोकर बुरा हाल, 22 दिन से गायब हैं अभिनेता के जीजा डॉक्टर संजय

कंगना रनौत ने बर्थ पर इन लोगों से जोक, वीडियो शेयर कर जीते फैंस का दिल

नवीनतम बॉलीवुड समाचार

इंडिया टीवी पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी समाचार देश-विदेश की ताजा खबरें, लाइव न्यूज न्यूज और स्पेशल स्टोरी पढ़ें और आप अप-टू-डेट रखें। बॉलीवुड समाचार हिंदी में क्लिक करने के लिए मनोरंजन सत्र

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page