लेटेस्ट न्यूज़

पाकिस्तान: उत्तर पश्चिम पाकिस्तान में आतंकवादी हमलों में चार बुलेटिनों की मौत

आतंकी हमला

प्रतिरूप फोटो

Google क्रिएटिव कॉमन

दक्षिण वजीरिस्तान में कबाइल जिले की सीमा से लगे लकी मारवात स्थित बरगई पुलिस थाने पर नजरें गड़ाईं। इंटरनेट के पास हथगोले और रॉकेट लॉन्चर सहित अन्य घातक हथियार थे। पुलिस के साथ मिलकर संदिग्ध आतंकवादी फरार हो गए।

पेशावर। पाकिस्तान के अशांत खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में रविवार को एक नवनिर्मित पुलिस थाने पर हुए आतंकवादी हमलों में कम से कम चार पाकिस्तान अधीनस्थ मारे गए और चार अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि दक्षिण वजीरिस्तान में जब जिले की सीमा से लगे लकी मारवात बरगई थाने में पुलिस ने नजरें पर हमला किया। इंटरनेट के पास हथगोले और रॉकेट लॉन्चर सहित अन्य घातक हथियार थे। पुलिस के साथ मिलकर संदिग्ध आतंकवादी फरार हो गए। संदिग्धों को पकड़ने के लिए पुलिस ने इलाके में घासी अभियान चलाया।

खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के सदस्य महमूद खान ने हमलों को कायरतापूर्ण कार्य बताया और प्रांतीय पुलिस प्रमुख से प्रतिनिधि रिपोर्ट दी। राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने भी शोक संत ग्रहण के प्रति प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और हमलों की निंदा करते हुए कहा, “आतंकवाद के पूरी तरह से सफाये तक हमारा प्रयास जारी रहेगा।” हालांकि, किसी भी समूह ने समझौते की जिम्मेदारी नहीं ली। जिले में शिकायत पर पिछले हमलों की जिम्मेदारी तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपीपी) ने ली है।

अस्वीकरण:प्रभासाक्षी ने इस खबर को निराशा नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआइ-भाषा की भाषा से प्रकाशित की गई है।



अन्य समाचार

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page