लेटेस्ट न्यूज़

एक चुनाव खत्म, अगली तैयारी में जुटी भाजपा, जेपी नड्डा-अमित शाह ने इस राज्य के लिए बनाई रणनीति

एएनआई

प्रतिबद्ध में चंद्रशेखर राव की सरकार के खिलाफ जमीनी लड़ाई लड़ रही है। इसके अलावा बीजेपी की ओर से दिल्ली शराब घोटाला मामले में केसी बेटी कविता का नाम आने के बाद से भी इस मुद्दे को नोएडा में खूब तूल दिया जा रहा है।

त्रिपुरा नगालैंड और मेघालय में होने वाले विधानसभा चुनाव के परिणाम गुरुवार को आने वाले हैं। इन राज्यों में अपनी दावेदारी दिखाने के बाद बीजेपी अपनी अगली रणनीति की तरफ बढ़ी है। मोज़ेक में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी अपने तैयारियों में जुट गई है। बीजेपी लगातार अपनी ताकत बढ़ाने की कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में आज नोएडा को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह की स्थापना में एक बड़ी बैठक हुई है। यह बैठक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर हुई। इस बैठक में रहस्यवादी इकाई के कई वरिष्ठ नेता मौजूद हैं। इस बैठक में गठबंधन में होने वाले चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की गई है और पार्टी के अभियान को किस तरह से धारित किया जाता है, इस पर भी चर्चा हुई है। हालांकि, इसे लेकर अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

प्रतिबद्ध में चंद्रशेखर राव की सरकार के खिलाफ जमीनी लड़ाई लड़ रही है। इसके अलावा बीजेपी की ओर से दिल्ली शराब घोटाला मामले में केसी बेटी कविता का नाम आने के बाद से भी इस मुद्दे को नोएडा में खूब तूल दिया जा रहा है। बीजेपी को इस बात की भी आशंका है कि चंद्रशेखर राव योजना के तहत विधानसभा चुनाव पहले कर सकते हैं। इसलिए पार्टी अभी सही जगह पर संगठन पर विशेष ध्यान दे रही है। 28 फरवरी तक नेटवर्किंग पार्टी की ओर से कई बड़े लक्ष्य तय किए गए थे। उन योजनाओं की जांच कितनी पाई जाती है, इसे लेकर भी आज की बैठक में चर्चा हुई। इस बैठक में पार्टी के सचिव सुनील बंसल, केंद्रीय मंत्री जी किशन रैकेट प्रदेश अध्यक्ष संजय बांडी समेत कई बड़े नेता मौजूद हैं।

लोकसभा सांसद राज्य में कार्य के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व सरकार को प्रोजेक्ट बनाने के लिए एक पद यात्रा का नेतृत्व कर रहे हैं। यह मीटिंग सीबी दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा कथित शराब घोटाले के मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद हो रही है। बीजेपी ने दावा किया है कि बीआरएस सांसद की कविता भी इस घोटाले में शामिल है। इस मामले में सीबीआई ने सिकंदराबाद का एक चार्टर्ड अकाउंटेंट गिरफ्तार किया है। बीजेपी का आरोप है कि कविता के साथ उसके संबंध हैं।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page