लेटेस्ट न्यूज़

करीना ही कपूर नहीं, ये एक्ट्रेस भी हैं खुद की फेवरेट, कहा- ‘…इस उम्र में ये बीमारी लग जाए तो?’

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (कंगना रनौत) एक बार फिर से ट्विटर पर एक्टिव हो रही हैं। स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों ही जगह एक बेबे का अंदाज लोगों की दिल जीत लेता है। इन दिनों में फिर से चर्चा में हैं। लेकिन इस बार अपनी फिल्म नहीं बल्कि अपनी कुछ अनसीन फोटोज को लेकर चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं और फैंस उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। किसी की ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं।

हाल ही में अनुष्का रनौत ने अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद सिंपल और खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों के साथ ही उन्होंने एक शानदार शब्द भी लिखा है, जो इस नशे की चर्चा में बना है। कंगना रनौत ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘आज एयरपोर्ट बने ट्रैफिक बहुत मिला, तो सोचा अपनी खूबसूरती पर थोड़ा इतरा लूं। कमियों में भी शायद ही होगा, लेकिन वैनिटी वैन का शिकार मैं कभी नहीं कर रहा। अब इस उम्र में ये बीमारी लग जाएगी तो?’

हंसी-मजाक में बना ये सुपरहिट गाना, सलमान-माधुरी की केमिस्ट्री पर फिदा हो गए थे लोग, ब्लॉकबस्टर हुई फिल्म

फैंस दे रहे तबड़ड़ तोड़ रिएक्शन
सोशल मीडिया पर यूजर्स का ये अंदाज काफी भा गया है। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर फिदा हुए जा रहे हैं। उनकी तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और खूब कमेंट कर रहे हैं। उनके ट्विट पर एक शख्स ने लिखा- ‘जलाने वालों के जंगलों पर छुरियां चल रहे स्क्रिप्ट।’ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘खूबसूरती ऐसी हो तो इतराना हक से बनता है’ वहीं एक और फैन ने लिखा- ‘किसी दिन हार्ट अटैक आया, बस करो यार।’ इसी तरह उनके फैंस पोस्ट पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं। कई यूजर्स प्यार लुटाते हुए एक्ट्रेस से पूछते हैं कि वो जोक्स में किसकी बात कर रही हैं।

(फोटो साभार: Twitter@KanganaTeam)

बता दें कि आखिरी बार उनकी ये फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आई थी कि उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद अब जल्द ही अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह इंदिरा गांधी की भूमिका में हैं। इस फिल्म के अलावा तेजू, सीता तेजू और चंद्रबक्कू 2 जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

टैग: मनोरंजन समाचार।, कंगना रनौत

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page