लेटेस्ट न्यूज़

शाहनवाज से शादी रचाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी के लुक पर भड़के नेटिक्स ने लिया सुहाग से आरती से सवाल, ‘मैडम जी!..’

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर गाइडलाइंस में हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी ने पिछले दिनों शाहनवाज से गुपचुप शादी कर सभी को चौंका दिया था। देवोलीना से मुस्लिम से शादी करने पर सोशल मीडिया पर कुछ लोगों की नाराजगी भी जितनी शुरू हुई। कई लोगों को देवोलीना का एक मुस्लिम लड़के से शादी करना पसंद नहीं आया.

अब टीवी की गोपी बहू अपनी शादी-शुदा जिंदगी में खुश हैं और पति के साथ पहला क्रिसमस भी मना कर दिया है। देवोलनी ने क्रिसमस पर अपने पति शाहनवाज और दोस्तों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को पोस्ट करने के बाद देवोलीना ने एक बार फिर नेटिजन के निशान पर आ गए हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी ने तस्वीरों में सिंदूर नहीं लगाया था। यह बात नेटिक्स को बुरी तरह खटकी और कमेंट बॉक्स में सवालों की झड़ी लगा दी।

देवोलीना भट्टाचार्जी, देवोलीना भट्टाचार्जी ने शाहनवाज़ शेख के साथ शादी की, देवोलीना भट्टाचार्जी ने शाहनवाज़ शेख के साथ गुपचुप तरीके से शादी की, देवोलीना भट्टाचार्जी को सिंदूर न लगाने के लिए ट्रोल किया गया, देवोलीना भट्टाचार्जी को सिंदूर न लगाने के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया, देवोलीना भट्टाचार्जी को मुस्लिम से शादी करने के लिए ट्रोल किया गया, देवोलीना भट्टाचार्जी पिकुकी, देवोलीना भट्टाचार्जी को मुस्लिम से शादी करने के लिए ट्रोल किया गया पति, देवोलीना भट्टाचार्जी इंस्टाग्राम, देवोलीना भट्टाचार्जी टीवी शो, देवोलीना भट्टाचार्जी उम्र, देवोलीना भट्टाचार्जी और विशाल सिंह, देवोलीना भट्टाचार्जी माँ,

देवोलीना भट्टाचार्जी की इन तस्वीरों में माथे में सिंदूर नहीं होने से फैंस नाराज हो गए हैं। (फोटो साभार-Instagram@devoleena)

बिना मेकअप के संजीदगी अंदाज में दिखें देवोलीना
देवोलीना भट्टाचार्जी ने क्रिसमस पार्टी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में देवोलीना ने हाथों में बंधे और सगाई में अंगूठी पहनी हुई हैं। उसी साथ लाल पूल में बिना मेकअप लुक में देवोलीना काफी क्यूट लग रही हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी की इन तस्वीरों में माथे में सिंदूर नहीं होने से फैंस नाराज हो गए हैं। एक शख्स ने देवोलीना की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘सिंदूर कहां है मैडम?’. इसके साथ ही टिप्पणियों में लोगों ने देवोलीना की आकांक्षा भी की है। कई फैंस ने देवोलीना की खूबसूरती की उम्मीद करते हुए लिखा कि ‘आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं’। साथ ही फैंस ने देवोलीना को क्रिसमस की भी बधाई दी है.

अचानक शादी की तस्वीरें पोस्ट कर चौंका दिया था
देवोलीना भट्टाचार्जी ने बीते 14 दिसंबर को अचानक अपनी शादी की खबर शेयर की थी। देवोलीना ने अपने पति शाहनवाज के साथ तस्वीरें देखीं। इसके बाद प्रशंसकों ने बधाइयों का चिल शुरू कर दिया था।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने शादी के बाद दिए इंटरव्यू में अपनी गुपचुप शादी की वजह भी बताई थी। देवोलीना ने बताया था कि वे शादी को शाही अंदाज में कर फिजूलखर्ची से बचना चाहती थीं। साथ ही उन्होंने कहा था कि मैंने सीक्रेट मैरिज इसलिए की है कि एक दिन में कोई रॉयल नहीं हो जाता है। हम शादी में खर्च होने वाले पैसे से किसी की मदद करेंगे तो ज्यादा ठीक रहेगा।

टैग: बॉलीवुड नेवस, देवोलीना भट्टाचार्जी

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page