लेटेस्ट न्यूज़

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील का दावा- अभी भी विनय भार्गव की पत्नियां हैं आलिया, पहले पति को नहीं दिया तलाक

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पर्सनल लाइफ में एक बार फिर भूचाल आया है। उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी और मां मेहरुनिसा सिद्दीकी के बीच विवाद जल्द ही खत्म होते नहीं दिख रहा है। ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फेम नवाजुद्दीन के वकील ने इस मामले में अब नए लोगों से आलिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वकील ने दावा किया कि आलिया सिद्दीकी ने अभी तक अपने पहले पति विनय भार्गव को तलाक नहीं दिया है। ऐसे में उनकी पहली शादी अभी तक नहीं टूटी है। वकील का आरोप है कि आलिया ने नवाजुद्दीन से शादी की थी और बाद में 2011 में आपसी सहमति से तलाक दे दिया था। लेकिन जब एक्‍टर का करियर स्‍काई स्‍कीपिंग करने लगा तो आलिया की जिंदगी वापस आ गई।

वकील ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आलिया ने 2020 में नवाजुद्दीन को फिर से तलाक का नोटिस भेजा, जिसका कोई मतलब नहीं है, क्योंकि दोनों पहले ही अलग हो गए थे। आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। यह भी कहा कि उन्हें अपने घर में सामान नहीं दिया जाता है और कमरे में बंद रखा जाता है।

वकील का दावा- आलिया तीन बार नाम और पहचान बदल चुकी हैं

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील ने आलिया पर आरोप लगाया है कि 2009 में एक्‍टर के साथ शादी के बंधन के बावजूद आलिया उ अंजना किशोर पांडे ने अपने पूर्व पति को तलाक नहीं दिया। वकील ने आगे कहा, ‘साल 2001 में आठवीं में फेल आलिया ने अंजलि कुमारी के नाम से विनय भार्गव से शादी की। फिर वह मुंबई आ गया और 2010 में अंजना पांडे, फिर अंजना आनंद बन गया। फिर वह जैनब बन गया और उसने इस्लाम कबूल कर लिया। इसके बाद उन्होंने नवाजुद्दीन से शादी की और 2011 में आपसी सहमति से उन्हें तलाक दे दिया। लेकिन जब नवाजुद्दीन के करियर का आसमान छू गया तो वह आलिया के रूप में फिर से उनकी जिंदगी में आ गईं।’

आलिया का मार्क साइज और पासपोर्ट में अलग-अलग जन्ममतिथी

वकील का कहना है कि आलिया ने 2020 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक का जो नोटिस भेजा है, उसका कोई मतलब नहीं है, क्योंकि दोनों पहले ही अलग हो गए थे। वकील ने क्लास आलिया के बार-बार नाम बदलने का खुलासा करते हुए आठवीं के मार्क साइज का भी जिक्र किया, जिसमें उनके जन्म का साल 1979 है। जबकि पासपोर्ट में यह 1982 लिखा है।

महल जैसे महल के बावजूद नवाजुद्दीन सिद्दी के होटल में रहने को मजबूर बीवी और मां के झंझट से आई ये नौबत
नवाजुद्दीन सिद्दीकी: पत्नी की शिकायत पर कोर्ट ने नवाजुद्दीन को भेजे नोटिस, आलिया ने लगाए संगीन आरोप
नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पत्नी: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ आलिया पर अत्याचार! 7 दिन से जुल्म ढा रहे हैं सुसुरालवाले
नवाजुद्दीन सिद्दीकी: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां ने बहू के खिलाफ दर्ज कराया मामला, संपत्ति को लेकर सास से हुई झड़पें

घर छोड़कर होटल में रह रहे हैं नवाजुद्दीन!

इस बीच ‘बॉलीवुड बेडिक्शन’ की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने घर छोड़ दिया है और वह मुंबई के होटल में रह रहे हैं। बताया जाता है कि नवाजुद्दीन ने यह फैसला किया है कि जब तक कानूनी रूप से यह मामला नहीं सुलझेगा, वह घर से दूर रहेंगे।

प्यार किया, अलग हुए, तलाक दिया, शादी की, फिर तलाक

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया ने कई साल पहले एक-दूसरे को डेट करने से पहले शादी की। दोनों कथित तौर पर लिव-इन संबंध में भी थे। लेकिन तब उनकी शादी नहीं हो सकी। नवाज ने तब शीबा के साथ अरेंज मैरिज की थी, लेकिन बाद में उन्हें तलाक दे दिया। इसके बाद चीजें पुरानी हो जाती हैं आलिया अपने जीवन में फिर से वापस आ गईं। दोनों ने 2009 में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। लेकिन फिर 2011 में नौबत तलाक हो गया।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page