लेटेस्ट न्यूज़

रिलायंस इंडस्ट्रीज के कर्मचारी मनोज मोदी को मुकेश अंबानी ने गिफ्ट किया 1500 करोड़ रुपये का घर – India Hindi News

ऐप पर पढ़ें

देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी ने बड़ा दिल दिखाया है। उन्होंने लंबे समय से रिलांयस इंडस्ट्रीज के कर्मचारियों और अपने करीबी लोगों में शुमार शॉट मोदी को आलीशान घर का तोहफा दिया है। यह घर कितना भव्य होगा, इस बात का अंदाजा इससे ही लग सकता है कि इसकी कीमत 1500 करोड़ रुपये है। जॉनी मोदी रिलांयस इंडस्ट्रीज के सबसे सस्ते कर्मचारियों में से एक हैं और उन्हें मुकेश अंबानी के हाथों के रूप में भी जाना जाता है। प्रॉपर्टी वेबसाइट मैजिक ब्रिक्स की रिपोर्ट के मुताबिक मनोज को जो घर गिफ्ट किया गया है, वह 22 मंजिला इमारत है। यही नहीं यह मुंबई के प्राइम नेपीन सी रोड पर स्थित है।

रिपोर्ट के मुताबिक कुछ महीने पहले ही मुकेश अंबानी ने मनोज को यह बिल्डिंग गिफ्ट की है। दशकों से रिलांयस का हिस्सा रहे हैं श्री मोदी के वर्तमान रिलायेंस जियो और शासी निकाय के निदेशक। मुकेश अंबानी की ओर से गिफ्ट की गई भव्य इमारत को वृंदावन नाम दिया गया है। यह इमारत जिस सड़क पर है, वहीं जिंदल समूह के कामरेड डायरेक्टर सज्जित जिंदल भी रहते हैं। उनके आवास का नाम माहेश्वरी हाउस है। यह प्रॉपर्टी जिस नेपीन सी रोड पर स्थित है, वहां 70,600 रुपये प्रति वर्ग फुट तक जमीन का रेट है। मनोज की इस इमारत की कीमत 1500 करोड़ रुपये तक फैली हुई है।

8000 वर्ग फुट का हर फ्लोर, कुल 1.17 लाख फुट एरिया

इसका हर फ्लोर 8,000 वर्ग काम करता है। इस इमारत के कुल क्षेत्रफल की बात करें तो यह 1.7 लाख वर्ग फुट है। इस इमारत की पहली 7 मंजिलों को कार पार्किंग के लिए रिजर्व रखा गया है। इस इमारत में कुछ फर्नीचर इटली से मंगाया गया है। इस बीच मनोज मोदी ने मुंबई में अपने दो अपार्टमेंट्स को आवंटित किया है, जिसके दस्तावेजों के अनुसार उनकी कीमत 41.5 करोड़ रुपये थी। ये दोनों ही महालक्ष्मी में थीं। इनमें से 28वीं मंजिल पर था, जबकि दूसरा फ्लैट 29वीं मंजिल पर था। मुकेश अंबानी की ओर से शॉट मोदी को दिए गए इस शानदार तोहफे की सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा हो रही है।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page