मध्यप्रदेशलेटेस्ट न्यूज़

MP News : टीचर के रेप केस में फंसे स्टूडेंट ने किया सुसाइड:परिजन बोले-इंग्लिश पढ़ाने वाली ने ब्लैकमेल किया; इंदौर पुलिस ने 45 हजार वसूले

UNITED NEWS OF ASIA. इंदौर। में एक बी.फार्मा स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया। कोचिंग टीचर ने उसके खिलाफ मंगलवार को महिला थाने में रेप की शिकायत दर्ज कराई थी। स्टूडेंट के पिता का आरोप है कि 45 हजार रुपए दिए, तब पुलिस ने बेटे को छोड़ा। इसके बाद वह घर आकर खूब रोया और अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली।

परिवार का यह भी कहना है कि इंग्लिश कोचिंग की टीचर बेटे को परेशान कर रही थी। उसने झूठे केस में फंसाने के कई धमकी भरे मैसेज भी किए थे। इनके स्क्रीन शॉट भी परिवार ने पुलिस को सौंपे हैं।

पुलिस के मुताबिक, गौरव पुत्र राजू हाड़ा (19 साल) भागीरथपुरा का रहने वाला था। बी. फार्मा का स्टूडेंट था। मंगलवार रात को उसकी छोटी बहन ने उसे फंदे पर लटके देखा। इसके बाद पिता को सूचना दी। परिजन नजदीकी अस्पताल ले गए। यहां से एमवाय हॉस्पिटल भेज दिया गया, जहां डॉक्टरों ने गौरव को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई करेगी।

कोचिंग की टीचर कर रही थी ब्लैकमेल

परिवार ने बताया, ‘गौरव ने 11 महीने पहले इंग्लिश की कोचिंग जाना शुरू किया था। इंग्लिश पढ़ाने वाली टीचर उससे तीन-चार साल बड़ी है। गौरव का टीचर से अफेयर हो गया। संबंध गहराने के बाद टीचर उसे अलग-अलग तरह से ब्लैकमेल करने लगी। वह गौरव को दूसरी लड़कियों से बात करने से रोकने-टोकने भी लगी। उससे कई बार हजारों रुपए लिए। पिता ने एक बार रुपए चुराते पकड़ा तो गौरव ने बताया कि टीचर उसे ब्लैकमेल कर रही है।’

उनका कहना है कि टीचर ने गौरव को रेप केस में फंसाने की धमकी दी। इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर मैसेज किए। फिर गौरव की शिकायत करने थाने पहुंच गई।

पिता का आरोप- महिला थाने में 3 लाख रुपए मांगे

गौरव के परिजन का आरोप है कि दो महिला पुलिसकर्मियों ने मंगलवार को गौरव को धमकाया। उसके पिता से 45 हजार रुपए वसूले, तब जाकर छोड़ा। गौरव के पिता का आरोप है कि महिला थाने में गौरी तिवारी और कौशल्या मैडम ने 3 लाख रुपए मांगे थे। हमने उनको गौरव और टीचर के बीच की मोबाइल चैट बताना चाहा, लेकिन उन्होंने नहीं देखी।

पुलिस बोली- रुपए लेने के आरोप झूठे

दूसरी तरफ, महिला थाने की टीआई कौशल्या चौहान ने कहा, ‘रेप की शिकायत का मामला थाने आया था। दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया था। थाने में किसी भी पक्ष से पुलिस ने पैसे नहीं लिए हैं। आरोप झूठे हैं।’

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page