लेटेस्ट न्यूज़

एमसी स्टेन बनाम अर्चना: अर्चना और स्टेन के बीच कौन सही, कौन गलत? रेडियो पर छिड़ी बहस तो सदस्यों ने फैंस को धोखा दिया – अर्चना गौतम बनाम एमसी स्टेन इन बिग बॉस 16 के हालिया एपिसोड को लेकर फैंस बंटे

जब दो लोग गलत की गलतफहमियां करते हुए कम होते हैं, तो सही गलत का अंतर खत्म हो जाता है। शामिल भी कौन ज्यादा सही और कौन ज्यादा गलत, इसका फैसला करना ही बेमानी लगता है। ‘बिग बॉस 16’ में अभिषेक गौतम और एमसी स्टेन के बीच हाल ही में जो कुछ भी हुआ, वह प्रत्यक्ष रूप से शर्मसार करने वाला था। एमसी स्टेन और अर्चना गौतम ने एक-दूसरे की बहुत छायादार की। अर्चना गौतम ने तो स्टेन को अपशब्द कहे ही थे, लेकिन स्टेन ने भी हद पार कर दी। उन्होंने अर्चना की मां को लेकर बहहूदा टिप्पणी कर दी, जिससे अर्चना भड़क उठी। इस झिझक में कौन सही है और कौन गलत, इसे लेकर ट्विटर पर बहस जारी है। मेरी नजर में दोनों में से कोई भी सही नहीं है। लेकिन किसी की मां-बाप या परिवार के जाने और उनकी जड़ों पर कीचड़ उछालने से यह बाहर हो जाता है। और एमसी स्टेन ने ऐसा ही किया है। ट्विटर पर जहां कुछ लोग अर्चना गौतम का समर्थन कर रहे हैं, वहीं कुछ एमसी स्टैन का समर्थन कर रहे हैं।

ट्विटर पर अर्चना गौतम और एमसी स्टेन के झिंझोड़ के बाद कैसा माहौल है और कौन, क्या बो रहा है, इस बारे में जानने से पहले दोनों के बारे में जानने के लिए प्रेरित हुए। पहली बात तो यह है कि ‘बिग बॉस’ एक ऐसा शो है, जहां कंटेस्टेंट अपने आप पर दुर्घटना करने के साथ-साथ खुद को वास्तविक रूप से रखने की कोशिश करते हैं। माना जाता है कि जो शो देखेंगे और रियल रहेंगे, वो अंत तक टिकेगा। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक दूसरे के झंडे की धज्जियां तो उड़ाओ ही, मां-बाप और किसी की बीवी तक को भी घसीटो। अभिरंजन की अभद्र भाषा और खराब लहजे के लिए सलमान खान भी कई बार टोक चुके हैं। सलमान खान ने तो यह तक कह दिया था कि अगर कोई कंटेस्टेंट नीचे गिरेगा तो अर्चना उससे भी कहीं आगे निकल सेकेंड्स क्योंकि उन्हें अपनी लिमिट पता नहीं है। और लेटेस्ट एपिसोड में यह बात एक बार फिर साबित हुई।

बिग बॉस 16, जनवरी 4 प्रोमो: रंजन को मारने दौड़े एमसी स्टेन, बेकाबू स्थिति देख बिग बॉस ने लिया यह फैसला

झाड़ू न लगाने को लेकर शुरू हो गया

अर्न और एमसी स्टेन के बीच ‘बिग बॉस 16’ में एक झाड़ू न लगाने को लेकर साम शुरू हुआ था। लेकिन देखते ही देखते इसने इतना आक्रोश रूप ले लिया कि स्टैन ने आराधना की मां पर घटाया टिप्पणी कर दिया। लेकिन अर्चना भी पीछे नहीं थे। अर्न ने जब कहा कि स्टेन की झाड़ू नहीं जलती है। वह क्या खूबी में आया है। इस पर स्टेन ने अर्चना से कहा कि वह उनके बाप के नौकर नहीं हैं। जब अर्चना ने कहा कि मेरा बाप बिग बॉस है तो उसके बाद स्टैन ने जो कहा, उसने झिझक में ‘आग में घसीटने’ का काम किया। स्टेन ने कहा कि तेरी मां और बिग बॉस में क्या वो था। बस फिर क्या था। अर्चना आप खो बैठीं और उन्होंने कहा कि तेरी मां है या नहीं है? जो दूसरी की मां की इतनी नहीं कर सकता घटिया है। इसके बाद अर्चना और एमसी स्टेन की कैप्टेंसी टास्क के दौरान और बढ़ गई।

अब इन दोनों के फैंस ट्विटर पर सामने आए हैं और जनता भी बता रही है कि कौन एमसी स्टैन को सही जगह है और कौन आकर्षक गौतम को। कुछ लोगों का कहना है कि स्टेन का पहले दिन से ही गेम शो सिर्फ ‘पी टाउन बेबी’, ‘शेमडी’, ‘हक से’ और ‘मैं औरत से बात नहीं करता’ जैसी चीजों पर टिका है। उनका कोई गेम प्लान नहीं है। लेकिन जब मुंह फैलाते हैं तो घटिया ही बोलते हैं।

अर्जन के समर्थन में:

साजिद Vs प्रियंका: प्रिकट को ‘बिग बॉस’ से निकालने के लिए साजिद का टैगड़ा प्लान, टास्क में ही दिखाया गया टेली

बिग बॉस 16, जनवरी 3 हाइलाइट्स: अर्चना गौतम का हुआ शिव, एमसी स्टेन और टीना से पंगा, अब्दू रोजिक बने नए कैप्टन

एमसी स्टेन के समर्थन में:

कौन सही और कौन गलत की इस बहस से अच्छा होता है, ‘बिग बॉस 16’ के मेकर्स पर ही छोड़ देते हैं क्योंकि वही होगा जो अब मेकर्स तय करेंगे। लेकिन इतना जरूर है कि दोनों तरफ से गड़गड़ाहट हुई। अर्चना गौतम ने भी हद पार करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ा और उद्र एमसी स्टेन ने भी सब कुछ कर दिया।

(डिस्क्लेमर: इस लेख में लेखक/लेखिका के विचार भी शामिल हैं, लेकिन मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं है।)

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page