लेटेस्ट न्यूज़

मथुरा पुलिस ने उत्तर प्रदेश में अवैध हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया, मुठभेड़ में 3 बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश समाचार: उत्तर प्रदेश के मथुरा (मथुरा) जिले में पुलिस ने शनिवार रात को दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित जंगल में हथियार की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया और निशाने के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार स्कोन पैर में गोली मारने के बाद एक बदमाश घायल हो गया। इसके बाद उसे और उसके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया। फिल्म में पुलिस को एक बने और अनिर्धारित तमंचे और बरामदे हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि शनिवार रात सूचना मिली थी कि जैंत थाना क्षेत्र के गांव धौरेरा के जंगल में कुछ लोग चोरी-छिपे अवैध हथियार बनाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जंगल में टहनियों के दौरान एक जगह पर आग लगा दी, तो वहां बैठे लोगों की आवाज आई। इसमें से एक ने शूटिंग शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया और उसे दबोच लिया गया। उनकी पहचान गोंडा अटस के अकरम के रूप में हुई है।

पुलिस ने इन देरी को ज़ब्त किया
मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि उनके दो अन्य साथी भोला और नीरज भी गिरफ्तार किए गए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस को एक भराई तमंचे से दो कारतूस या हथियार बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं। उनके मुताबिक घायलों को अस्पताल ले जाया गया और दोनों बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। उसी समय नोएडा पुलिस ने फोन करके नोएडा के एक जिला अस्पताल में बम होने की फर्जी सूचना देने पर मानसिक रूप से कमजोर एक दंत चिकित्सक के खिलाफ मामला दर्ज किया। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

ये भी पढ़ें-

यूपी पॉलिटिक्स: कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू ने ‘सदन में फिल्मी डायलॉग्स दिखा रहे हैं सीएम योगी’ बीजेपी पर निशाना साधा

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page