लेटेस्ट न्यूज़

मार्क वुड आईपीएल 2023 एलएसजी लखनऊ सुपर दिग्गज केएल राहुल के अंतिम चरण में चूक गए अब एलएसजी बदलेगा ! वजह जानकर आप भी कहेंगे, क्या बात है

छवि स्रोत: पीटीआई
मार्क वुड

आईपीएल 2023 एलएसजी : दिसंबर 2023 में शानदार और रोचक रोमांचक हो रहे हैं, लेकिन लिंक का तनाव कि कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कितने ही खिलाड़ी ऐसे हैं, जो टीम के साथ हैं, लेकिन पूरी तरह से फिट नहीं हो पाने के कारण अपनी टीम के लिए खेल नहीं पा रहे हैं। करीब-करीब सभी टीमें कहीं न कहीं जूझ रही हैं। अब केएल राहुल के कप्तान एलएसजी के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। हालांकि जो खबर पता चली है, उससे तो नहीं, लेकिन अगर ये टीम पहुंचती है तो वहां पर दिक्कत हो सकती है। खबर है कि टीम के समुद्री मार्क वुड दुर्घटना 2023 खत्‍म होने से पहले ही अपना घर वापस चले जाएंगे।

मार्क वुड एलएसजी

छवि स्रोत: एपी

मार्क वुड

मार्क वुड पिता बनने वाले हो सकते हैं

मार्क वुड एलएसजी के लिए पिछला मैच नहीं खेल पाए थे, बताया गया कि वे पूरी तरह से फिट नहीं हैं। अब पता चला है कि मार्क वुड पिता बनने वाले हैं और इस दौरान वे अपनी पत्नियों के साथ रहना चाहते हैं, इसलिए मई के अंतिम में वे भारत छोड़कर इंग्लैंड चले जाएंगे। क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट के अनुसार मई में मार्क वुड अपना घर वापस जा सकते हैं, लेकिन इंग्लैंड के बाकी खिलाड़ी चमकते रह सकते हैं। मार्क वुड ने अपने पिछले दो मैचों में गलतियां की थीं। अब तक खेले गए चार मैचों में मार्क वुड एलएसजी के लिए 11 विकेट ले चुके हैं, जिसमें एक मैच वो भी शामिल है, जब उन्नीस एक ही मैच में पांच विकेट चटकाए थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि मार्क वुड और उनकी पत्नियां मई के अंत में अपने दूसरे बच्चे के साथ झूम रहे हैं और बच्चे के जन्म के समय वे साथ रहना चाहते हैं। साथ ही इस बात की भी उम्मीद कम ही है कि वे बच्चे के जन्म के बाद वापस भारत आ जाएंगे। एलएसजी की टीम अपना अगला मैच 28 अप्रैल को खेलने के लिए तैयार होगी। ये मैच पंजाब किंग्स से होगा। इसके बाद एलएसजी की टीम एक और तीन मई को अपने घर पर लगातार दो मैच खेलेगी। हालांकि एलएसजी ने मार्क वुड की गैरमौजूदगी में अफगानिस्तान के तेज समुद्र के नए उल हक को प्लेइंग ग्यारह में मौका दिया है, जो बेहतरीन बोल रहे हैं।

इंग्लैंड के खिलाड़ी दुर्घटना समाप्‍त होने के बाद ही अपने घर जाएंगे
इसी बीच खबर है कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम एक जून से लॉर्ड्स में आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने के लिए उतरेगी। 2023 का फाइनल 28 मई को खेला जाएगा और इसके चार दिन बाद ये टेस्ट मैच होगा। क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड का रिकॉर्ड में खेल रहे अपने खिलाड़ियों को वापस बुलाने के मूड में नहीं है। बताया जाता है कि दुर्घटना और ईसीबी के बीच इस मामले में बात अटक गई है कि खाताधारक समाप्‍त होने के बाद ही अपना देश वापस लौटेंगे। हालांकि बेन स्टोक लेकर को लेकर अभी तस्‍वीर साफ नहीं है कि वे इस टेस्‍ट मैच के लिए पहले ही वापस लौटेंगे या फिर दौड़ में जीतेंगे। वे अभी भी पूरी तरह से फिट नहीं होने के कारण अपनी टीम सीएसके के लिए नहीं खेल रहे हैं। इंग्लैंड के कई खिलाड़ी इस वर्ष कार्यदल में हैं, जो छह टीमों के खेलने में नहीं आएंगे, उनके खिलाड़ी पहले ही लौट सकते हैं, लेकिन प्लेऑफ़ में जाने वाले अन्य चार टीमों में खिलाड़ी खत्म होने के बाद लौटेंगे।

ताजा किकेट खबर

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page