लेटेस्ट न्यूज़

लस्ट स्टोरीज 2: तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा में कैसे शुरू हुआ अफेयर, पहली बार कहां मिले, किस तक कैसे पहुंची बात? – तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा कथित तौर पर रिलेशनशिप में, किसिंग वीडियो वायरल होने के बीच

हाल में ही ‘बाहुबली’ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और ‘डार्लिंग्स’ फेम विजय वर्मा का कथित तौर पर किस करते हुए वीडियो वायरल हुआ। कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस वीडियो को दिखाते हुए दावा किया गया कि गोवा में नए साल की खुशी में दोनों एक दूसरे में डूबते नजर आए। वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ। अब इस बीच मीडिया गलियारों में लगा कि तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का अफेयर चल रहा है और बॉलीवुड को एक नया कपल मिल गया है। अब इस वीडियो में और रिलेशनशिप की खबरों में कितनी सच्चाई है तो इन दोनों स्टार्स के बारे में कोई नहीं बता सकता। मगर दोनों के फैंस एक्साइटेड कैसे हैं कि दोनों के प्यार की शुरुआत हुई। दोस्ती और फिर प्यार कैसे हुआ? पहली बार कहाँ मिले? दोनों के वीडियो के पीछे सच क्या है?

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की प्रतिक्रिया!

अभी तक तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की ओर से इस किसिंग वीडियो पर प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। दोनों ने न तो इसे फेक बताया है न ही अफेयर की खबरों को कंफर्म किया है। दोनों की पहली मुलाकात गोवा में नहीं बल्कि अपकमिंग रिलेशनशिप के बीच हुई थी। दोनों जल्द ही सुजॉय घोष की पॉपुलर सीरीज में नजर आने वाले हैं।

कैसे शुरू हुई तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की लवस्टोरी!

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों ने बताया कि तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा सुजॉय घोष की आखिरी कहानी 2 में नजर आएंगी। दोनों की मुलाकात इस प्रोजेक्ट की संभावना में हुई थी। दोनों ने एक दूसरे के काम की जोरदार आकांक्षा की। तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने बांद्रा के महबूब स्टूडियो में छह दिनों तक शूटिंग की और फिल्म अभी पोस्ट प्रोडक्शन के फेज में है।

कब रिलीज होगी आखिरी स्टोरीज 2

बताया जा रहा है कि लस्ट स्टोरीज 2 वेलेंटाइन डे 2023 के आसपास रिलीज हो सकती है। हालांकि अभी इस सीरीज से चांस बाकी हैं और इसकी रिलीज डेट भी फाइनल हो सकती है। मगर मेकर्स चाहते हैं कि इस बोल्ड सीरीज को गिटार के दृश्यों पर रिलीज किया जाए।

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की पहली मुलाकात

इस रिपोर्ट के मुताबिक, तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की पहली मुलाकात आखिरी स्टोरीज 2 के सेट से पहले दलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में हुई थी। जहां कार्तिक आर्यन, अंगद बेदी और नेहा धूप से लेकर तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत ली थी।


विजय-तमन्नाः विजय वर्मा को डेट कर रही हैं तमन्ना भाटिया! गोवा में KISS करते नजर आए लव बर्ड्स

अंतिम स्टोरीज 2 की सूची और अन्य विवरण

बॉम्बे टॉक ने लास्ट स्टोरीज सीरीज की शुरुआत साल 2013 में की थी। फिर साल 2018 में राधिका आप्टे, कियारा आडवाणी, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर को लेकर आखिरी कहानी आई जिसे अनुराग कश्यप, जोया फैला, दिबाकर बनर्जी और करण जौहर ने बनाया। अब आखिरी कहानी 2 का निर्देशन सुजॉय घोष, आर बाल्की, अमित रविंद्रनाथ शर्मा और कोंकणा सेन शर्मा कर रहे हैं। सुजॉय घोष की कहानी में तमन्ना और विजय नजर आती है तो आर बाल्की ने मृणाल ठाकुर, अंगद बेदी और नीना गुप्ता को चुना है।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page