लेटेस्ट न्यूज़

केरल की कहानी का ट्रेलर: केरल में मादा जुड़वाओं को कैसे बांधा जाता है ISIS? झकझोर टीवी देंगे

फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ का झटपट देने वाला ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें अदा शर्मा लीड रोल में हैं। इसमें उन लड़कियों की कहानी सामने आई है, जो इस्लामिक जिहाद के जाल में फंसकर ISIS बन जाती हैं। कैसे केरल में लड़कियों का धर्म बदल दिया जाता है। कैसे हिंदू परिवार की शालिनी को फातिमा बना दिया गया। इसकी दुखद कहानी सामने आई है। बताया जा रहा है कि ये कहानी सच्ची घटना पर आधारित है, लेकिन इसे लेकर विवाद भी जारी है।

केरल स्टोरी फिल्म की शुरुआत शालिनी (अदा शर्मा) के हंसते-खेलते हिंदू परिवार से होती है, जो केरल में रहता है। अगले ही सीन में अदायगी के हाथ में हथकड़ी नजर आती है। उससे पूछा जाता है कि क्या ISIS कब ज्वाइन किया गया था? तब वो बताता है कि सबसे पहले ये बेहद जरूरी है कि ISIS क्यों और कैसे जुड़ा!

देखिए ‘कैरायल स्टोरी’ का टेलीकॉम:


इस्लामिक जिहाद में फंस जाता है शालिनी

फिर वो सुनाती है एक झकझोर देने वाली कहानी। कैसे हॉस्टल में शालिनी की मुलाकात एक मुस्लिम लड़की से होती है, जो शालिनी के साथ-साथ बाकी हिंदू लड़कियों को बताती है या यूँ कहती है कि ब्रेनवॉश करती है कि इस दुनिया को सिर्फ अल्ह चलता है। केवल कुछ लोगों (धर्म गुरु) को दिखाया गया है, जो कहते हैं कि ‘जो (हिंदू लड़कियां) करीब लू हैं। खानदान से जुदा करो। जिस्मानी संस। जरूरत पड़ने पर वे प्रेग्नेंट हों। और जल्द ही अगले मिशन के लिए निकल पड़ेंगे।’

द केरल स्टोरी कॉन्ट्रोवर्सी: कांग्रेस ने की ‘दयालय स्टोरी’ को बैन करने की मांग, फिल्म के टीजर देखे भड़के नेता

ऐसा किया जाता है प्राचीन ब्राह्मी का

फिर शुरू होता है असली खेल। मिशन पर निकली मुस्लिम लड़की, शालिनी और अन्य लड़कियों के साथ मेल-जोल मंजूर है। फिर वो उन्हें भगवान पर विश्वास करने को लेकर ब्रेनवॉश करता है। वे कहते हैं कि अगर हिजाब पहनती है तो किसी की हिम्मत नहीं छेड़ती या बलात्कार करती है, क्योंकि अल्ह लड़कियों का बचाव करता है। फिर वो धीरे-धीरे उन्हें अपने जाल में फंसा लेता है और अंत में शालिनी निकाह करके फातिमा बन जाती है।

20 साल में केरल बन जाएगा इस्लामिक स्टेट!

फिल्म की कहानी ये बताती है कि ये एक वैश्विक योजना है। अगले 20 साल में केरल इस्लामिक स्टेट बन जाएगा। दूरसंचार में दिखाया गया है कि 48 लड़कियों में से सात क्रिस्चियन हैं। बाकी सभी हिंदू होते हैं। सभी इस्लामिक जिहाद में फंसकर ISIS बनने पर मजबूर कर दिया जाता है। उन्हें टॉर्चर किया जाता है। और ये खेल हजारों लड़कियों के साथ हर रोज खेला जाता है।

5 मई को रिलीज होगी फिल्म

‘द केरल स्टोरी’ में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बिहानी, सिद्धि इदनानी, विजय कृष्णा, प्रणय पचौरी और प्रणव मिश्रा हैं। इसके रचनात्मक निर्देशक और निर्माता विपुलपाल अमृत शाह हैं। फिल्म को सुदीप्तो से डायरेक्ट किया गया है। कहानी सुदीप्तो, विपुल और सूर्यपाल सिंह ने लिखी है। ये 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page