कबीरधामछत्तीसगढ़

Kawardha News : एनएसयूआई ने पुलिस अधीक्षक को गुलाब का फूल और गेट वेल सून कार्ड भेंट कर किया विरोध प्रदर्शन

UNITED NEWS OF ASIA. कवर्धा। एनएसयूआई के छत्तीसगढ़ प्रभारी आकाश चौधरी जी, प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे जी के आदेशानुसार व जिलाध्यक्ष शितेश चंद्रवंशी के निर्देश पर विष्णुदेव सरकार के दमनकारी तरीको से सतनामी समाज के निर्दोष युवाओ सहित विधायक देवेंद्र यादव, एनएसयूआई के पदाधिकारी सूर्यकांत वर्मा, अजीत कोसले, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष शैलेंद्र बंजारे के गिरफ्तारी एवं भिलाई में हुए लाठीचार्ज के विरोध में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी के अहिंसा और प्रेम को आदर्श मानते हुए, जिले के एसपी को, मुख्यमंत्री और गृहमंत्री हेतु फूल एवं गुलदस्ता भेंट कर उनकी सद्बुद्धि हेतु गुलाब का फूल और गेट वेल सून का कार्ड देकर विरोध प्रदर्शन किया।


आज का विरोध प्रदर्शन एनएसयूआई के शहर अध्यक्ष मेहुल सत्यवंशी के नेतृत्व में किया गया। मेहुल सत्यवंशी ने बताया कि जब से भाजपा सरकार आई है तब से क्राइम रेट लगातार बढ़ते जा रहे हैं और कांग्रेसी नेताओं के ऊपर बदले की राजनीति करते हुए जबरन FIR दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने पर कार्यकर्ताओं पर लाठियां भांजी जा रही हैं जो की सरकार की मानसिक स्थिति के ऊपर सवाल पैदा करता है।

उक्त कार्यक्रम में नरेंद्र वर्मा विधानसभा संयोजक कवर्धा एनएसयूआई, राहुल साहू, रोहित साहू, शिवेंद्र वर्मा,सुनील साहू सहित कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page