कबीरधामछत्तीसगढ़

Kawardha News : कबीरधाम बना अपराध का गढ़ , शासन प्रशासन नहीं संभाल पा रही है क़ानून व्यवस्था

एस.पी. को बर्खास्त करें सरकार और नैतिकता के आधार पर गृहमंत्री इस्तीफा दे- सुनील केशरवानी

कवर्धा की घटना पर जोगी कांग्रेस ने बनाया 14 सदस्यीय जाँच समिति,

UNITED NEWS OF ASIA. रायपुर/कवर्धा। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी जी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री, जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के संस्थापक स्वर्गीय अजित जोगी जी ने संत कबीरदास जी के नाम पर जिले का नाम कबीरधाम रखा था। कबीरधाम मतलब, कबीर की नगरी, शांति का टापू, जहां आपसी सदभाव, सौहार्द, भाईचारा के भाव से यहाँ के जिलेवासी रहते है।

लेकिन यहाँ विगत वर्षों से चाहे कांग्रेस हो या बीजेपी, दोनों के राज मे शांति के “यह टापू अशांति का टापू” बन गया है। लगातार घटनाएं घट रही है, शासन प्रशासन बेलगाम हो चुका है। बोड़ला ब्लॉक के लोहारीडीह गांव मे तीन लोगों की मौत गई है।

उन्होंने कहा जेल मे डालने से पहले पहले स्थानीय पुलिस द्वारा बच्चे,महिला, युवा ग्रामीणों के साथ मारपीट किया गया और पुलिस की मारपीट से एक युवक प्रशांत साहू की मौत भी हो गयी है इस विषय पर अगर सरकार में थोड़ी भी लज्जा शेष है तो कबीरधम एस.पी. को बर्खास्त कर देना चाहिए और नैतिकता के आधार पर क्षेत्र के विधायक और गृह मंत्रालय के प्रमुख उप मुख्यमंत्री  विजय शर्मा गृहमंत्री को तत्काल इस्तीफा देना चाहिए।

जो कि इनका गृहजिला होते हुए भी अपराध पर रोक नहीं लगा पा रहे है। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के जिलाध्यक्ष सुनील केशरवानी ने कहा कि यहाँ बिरकोना मे कोमल साहू की मृत्यु की जांच पर एस आई टी का गठन हुआ कुछ परिणाम नहीं आया है जो संदेह के घेरे मे है।

जेसीसीजे अध्यक्ष की अध्यक्षता में जांच दल गठित किया है।जिसके सदस्य प्रदेश उपाध्यक्ष  जाहीर खान, महामंत्री  नवीन अग्रवाल, महिला मोर्चा अध्यक्ष  संतोषी रात्रे, कबीरधाम जिलाध्यक्ष  सुनील केशरवानी, डॉ बिहारी पटेल, दलिचंद ओगरे,दिनेश झारिया, महेन्द्र टेकाम,आभताभ राजा,गजेंद्र कश्यप, नारायण साहू, मोती टेकाम, राजकुमारी, नेताम ,रामानुज यादव रहेंगे जो प्रदेशाध्यक्ष को रिपोर्ट सौपेंगे।

 

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page