कबीरधामछत्तीसगढ़

Kawardha News : रक्षाबंधन में बहनों और भाइयो को उपमुख्यमंत्री शर्मा की सौगात,खेल-कूद को बढ़ावा देने नेउर गांव खुर्द में बनेगा मिनी स्टेडियम, 50 लाख की घोषणा

उपमुख्यमंत्री शर्मा रक्षाबंधन कार्यक्रम में शामिल हुए

उपमुख्यमंत्री शर्मा ने प्रदेशवासियों को रक्षाबंधन की दी शुभकामनाएं

UNITED NEWS OF ASIA. कवर्धा। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा आज रक्षाबंधन के पर्व पर कबीरधाम के ग्राम नेऊरगाँव खुर्द, खुरमुडा में आयोजित रक्षाबंधन कार्यक्रम में शामिल हुए। बहनों ने रक्षाबंधन के पावन पर्व पर उपमुख्यमंत्री व गृह मंत्री शर्मा को राखी पहनाया।

उपमुख्यमंत्री शर्मा ने रक्षा बंधन पर क्षेत्र के बहनों और भाइयों को सौगात देते गए नेउर गांव खुर्द में 50 लाख रुपए की लागत से मिनी स्टेडियम बनाने की घोषणा की। गांव में मिनी स्टेडियम बनने से क्षेत्र के लड़कियों और लड़कों को खेल-कूद के क्षेत्र में आगे बढ़ने का अवसर मिलेगा। शर्मा ग्राम नेउर गांव खुर्द में वृक्षारोपण और रुखवा ग्राम में मोर संगवारी कार्यक्रम में शामिल हुए।


इस अवसर पर कैलाश चन्द्रवंशी, मनिराम साहू सहित जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।
उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने प्रदेशवासियों को रक्षाबंधन के पर्व पर हार्दिक शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर उन्होंने सभी के सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की है।


रक्षाबंधन पर जारी अपने शुभकामना संदेश में उपमुख्यमंत्री शर्मा ने कहा है कि भाई-बहन के प्रेम और विश्वास का यह पावन पर्व हमारी संस्कृति का अभिन्न हिस्सा है। इस दिन बहनें अपने भाईयों की मंगलकामना करते हुए रक्षा सूत्र बांधती हैं और भाई उन्हें सुरक्षा का संकल्प देते हैं।

यह पर्व भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को और भी गहरा और मजबूत बनाता है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि रक्षाबंधन का त्यौहार न केवल अपनी बहनों के प्रति बल्कि समाज की सभी महिलाओं के प्रति सम्मान, सुरक्षा और सम्मान के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को और सशक्त करता है।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page