कबीरधामछत्तीसगढ़

Kawardha news : 11 से 15 अगस्त तक भाजपा का हर घर तिरंगा अभियान

विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस भी मनाएगी भाजपा.

13 अगस्त को दोनों विधानसभाओं में निकलेगी तिरंगा यात्रा.

UNITED NEWS OF ASIA. कवर्धाl जिला भाजपा की बैठक यूथ क्लब भवन में हुई। इसमें भाजपा के जिला अध्यक्ष अशोक साहू, जिला संगठन प्रभारी दिनेश गांधी, पंडरिया विधायक भावना बोहरा और हर घर तिरंगा अभियान के जिला संयोजक जसविंदर बग्गा ने आगामी कार्य योजना के बारे में कार्यकर्ताओं को विस्तार से बताया.

जिला संगठन प्रभारी दिनेश गांधी ने कहा कि प्रदेश भाजपा की कार्ययोजना के अनुसार सभी कार्यक्रमों को बूथ स्तर तक सफलतापूर्वक संपन्न करना है। सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सक्रियता पूर्वक काम करें। जिला भाजपा अध्यक्ष अशोक साहू ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की भाजपा सरकार ओर छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव साय के नेतृत्व की सरकार लगातार गांव, गरीब, किसान, महिला, युवा, मजदूर के विकास के लिये काम कर रही है। पंडरिया विधायक भावना बोहरा ने कहा कि देश में केंद्र की मोदी सरकार की नीति और योजनाओं को राज्य की डबल इंजन की सरकार कार्य कर रही है। भाजपा की सरकार किसानों , युवाओं के लिए लगातार काम कर रही है.

हर घर तिरंगा अभियान के जिला संयोजक बनाए गए जसविंदर बग्गा

पार्टी के इस महत्वपूर्ण अभियान के जिला संयोजक जसविंदर बग्गा ने बताया कि 11 से 13 अगस्त तक तिरंगा यात्रा, 12 से 14 अगस्त तक महापुरुषों की प्रतिमा एवं स्मारकों के पास स्वच्छता कार्यक्रम, 13 से 15 अगस्त तक महापुरुषों एवं भारत माता के वीर सपूतों की प्रतिमाओं एवं स्मारकों पर माल्यर्पण, भारत का विभाजन तथा अभूतपूर्व मानव विस्थापन एवं मजबूरी में पलायन की दर्दनाक कहानी तारीख 14 अगस्त को विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस पर संगोष्ठी, 13 से 15 अगस्त तक हर घर एवं व्यवसायिक केंद्रों पर हर घर तिरंगा फहराने के लिए भागीदारी सुनिश्चित किया गया। जिले की दोनों विधानसभाओं में 13 अगस्त को निकलने वाली तिरंगा यात्रा की जिम्मेदारी युवा मोर्चा को दी गई है. 14 अगस्त को विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस को पीजी कालेज ऑडिटोरियम में दोपहर 3 बजे से संगोष्ठी एवम चित्र प्रदर्शनी का आयोजन है.

कौन कौन थे बैठक में

बैठक में प्रमुख रूप से पूर्व संसदीय सचिव डॉ सियाराम साहू जी, रामकुमार भट्ट, विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस के जिला संयोजक नितेश अग्रवाल, राजेंद्र चंद्रवंशी, देवकुमारी चंद्रवंशी, बरसाती वर्मा, कैलाश चंद्रवंशी, क्रांति गुप्ता, सन्तोष पटेल, रूपेश जैन,सुरेश दुबे, रोशन दुबे, ओम यदु, मनीराम साहू, सतविंदर पाहुजा, सुनील दोषी, मंडलों के अध्यक्ष, महामंत्री सहित जिले के प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page