कबीरधामछत्तीसगढ़

Kawardha अग्निकांड : कवर्धा SP का लोहारिडीह हिंसाकांड से जुड़ा विडियो वायरल….पूर्व मुख्यमंत्री ने भी किया सोशल मीडिया पर पोस्ट…

UNITED NEWS OF ASIA. कवर्धा। छत्तीसगढ़ में एक बहुत चर्चित IPS हैं, नाम हैं डॉ. अभिषेक पल्लव. चर्चा में लोग उन्हें वायरल SP भी कहते हैं. क्योंकि देश भर में डॉ. साहब का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल होते रहता है.

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में एसपी साहब का खूब वायरल हो रहा है, जो कि कवर्धा जिला स्थित लोहारीडीह हिंसा कांड से जुड़ा हुआ. यह वीडियो वाट्सएप सहित अन्य स्थानों पर वायरल है. कांग्रेस ने भी इस वीडियो को अपने ग्रुपों में वायरल कर एसपी पर निशाना साधा है.

दरअसल इस वायरल वीडियो में एक लड़की पर कुछ महिला पुलिसकर्मी लाठियां बरसाती नजर आ रही हैं. इस दौरान एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव वहां मौजूद हैं. एसपी साहब लड़की को फटकार लगाते हुए भी नजर आ रहे हैं. आवाज बहुत साफ नहीं आ रही, लेकिन लड़की पर लाठियां जब-जब पड़ रही है, तो ऐसा लग रहा कि वो कह रहे हैं…मार…मार…मार

पुलिसिया रवैया दुर्भाग्यपूर्ण- दीपक बैज

अब कांग्रेस इस वीडियो के आधार पर पुलिस पर हमलावर हो गई है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि इस तरह का वीडियो आना दुर्भाग्यजनक है. रक्षक ही अगर इस तरह से काम करेंगे, तो जनता किस पर भरोसा करेगी ? जनता का भरोसा जीतना पुलिस का काम है, इस तरह गुस्सा निकालना नहीं. सरकार से मैं मांग करता हूँ इस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेकर जांच और कार्रवाई करें.

पुलिस चाहती तो इस नृशंस घटना को रोक सकती थी – भूपेश बघेल

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सोशल मीडिया में पोस्ट करते हुए लिखा कि लोहारीडीह के ग्रामीणों और खुद इस हादसे के शिकार रघुनाथ के परिवार वालों ने बताया है कि पुलिस के सामने ही यह आगजनी की घटना हुई है. इससे स्पष्ट है कि पुलिस की लापरवाही से इतनी बड़ी घटना हुई है. कुछ लोगों ने तो यह भी कहा है कि “रील मास्टर” एसपी साहब भी घटना के वक्त मौके पर मौजूद थे, लेकिन वे वीडियो बनाने में व्यस्त थे, यदि पुलिस चाहती तो इस नृशंस घटना को रोक सकती थी.


गौरतलब है कि लोहारीडीह हिंसा मामले में सियासत गरमाई हुई है. 15 सितंबर को घटी घटना के बाद से कांग्रेस ने इसे बड़ा मुद्दा बना लिया है. घटना के बाद पुलिस का एक्शन भी जारी है. इस मामले में कई लोगों की गिरफ्तारियों हो चुकी है. वहीं न्यायिक हिरासत में हिंसा कांड से जुड़े एक आरोपी युवक की मौत के बाद सरकार ने एक आईपीएस को निलंबित भी कर दिया है.

देखें सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो …

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page