कबीरधामछत्तीसगढ़

कवर्धा बिग ब्रेकिंग : लोहारीडीह अग्निकांड के आरोपी प्रशांत की जेल हुई संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस… इधर घटना को लेके कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन जमकर हंगामा

UNITED NEWS OF ASIA. कवर्धा। लोहारीडीह अग्निकांड के एक आरोपी प्रशांत साहू की जेल में संदिग्ध मौत हो गई है. 27 वर्षीय आरोपी की सोमवार को गिरफ्तारी हुई थी, उसे कल भी अस्पताल लाया गया था. डिस्चार्ज होने के बाद जेल में मौत हुई है, जिसके बाद पोस्टमार्ट के लिए मर्च्युरी में बॉडी को शिफ्ट किया गया हैं ।

वही पूरे मामले ने अब तुल पकड़ लिया है और कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता जिला अस्पताल के सामने मृतक के परिवार जनों के देखने के बाद पोस्टमार्टम करने की बात कह रहे हैं ।

गृह मंत्री विजय शर्मा और पुलिस प्रशासन को आड़े हाथों लेते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं ।

बता दें कि कवर्धा के लोहारडीह गांव में ग्रामीणों ने रविवार को पूर्व सरपंच रघुनाथ साहू के मकान में आग लगा दी थी, जिसमें उप सरपंच की मौत हो गई. जबकि एक आदमी लापता है. इस दौरान लोगों और पुलिसकर्मियों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई. जिसके बाद पथराव हुआ. इस पथराव में कवर्धा एसपी अभिषेक पल्लव और दर्जनों पुलिसकर्मियों को चोटें आई थी.

घटना के बाद जिलेभर से पुलिस जवान और सैकड़ों बटालियन के जवानों को बुलाया गया था, जिसके बाद ग्रामीण गांव छोड़कर भाग गए, तब जाकर पुलिस गांव में घुसी और स्थिति को कंट्रोल किया. मामले में पुलिस ने 170 लोगों को आरोपी बनाया है, और 69 लोगों को गिरफ्तार किया है.

कांग्रेस के विधायक दलेश्वर साहू डोंगरगांव पहुंचे कवर्धा जिला अस्पताल । पीसीसी की जांच कमेटी में हैं शामिल ।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page