लेटेस्ट न्यूज़

आप की अदालत में कार्तिक आर्यन शहजादा भूल भुलैया 2 अभिनेता ने अनन्या पांडे के साथ मामलों के बारे में रहस्य प्रकट किए क्या सच में कई को-एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं कार्तिक आर्यन? ‘आप की’ अदालत में खुला राज

आप की अदालत में कार्तिक आर्यन- इंडिया टीवी हिंदी

आप की अदालत में कार्तिक आर्यन

आप की अदालत में कार्तिक आर्यन: कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के सक्सेस के बाद अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ के प्रमोशन में बिजी हैं। रजत शर्मा का लोकप्रिय शो ‘आप की अदालत’ (आज रात 10 बजे प्रसारित होगा) में एक घंटे के दिलचस्प सवाल-जवाब में कार्तिक आर्यन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी कड़ी टक्कर, महिला को-स्टार्स के साथ डेट्स, करण जौहर और अक्षय कुमार के साथ ही दक्षिण भारतीय फिल्मों का दबदबा और बॉक्स-ऑफिस पर अपनी फिल्मों की सफलता के पीछे का राज बताया। कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म ‘शहजादा’ के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला इस शो में जज के रूप में बैठे थे।

डेट पर तोड़ी साइलेंस-

कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान, अनन्या पांडे और कई अन्य को-एक्टर्स के साथ अपनी डेट्स के बारे में भी बात की। जब शो ‘आप की अदालत’ में रजत शर्मा ने पूछा कि क्या सारा अली खान ने कहा कि मैं कार्तिक के साथ तारीख पर जाना चाहता हूं, तो इस सवाल पर कार्तिक आर्यन ने कहा, ‘हां, ऐसा कहा था।’

सवाल: हां …तो तुमने क्या किया?

कार्तिक: मैंने ‘लव आज कल’ की

सवाल: और फिर अनन्या पांडे ने कहा कि मैं डेट करना चाहता हूं?

कार्तिक: हां, ‘पति पत्नी और वो’ की



रजत शर्मा ने पूछा: तो जिसके साथ आप फिल्म करते हैं वो कहता है कि मुझे आपके साथ डेट पर जाना है?

कार्तिक आर्यन: ‘मेरी ऑलमेरिक डेट्स प्रोड्यूसर के पास हैं। मैंने ये कसम खा ली है, मैं यहां कटघरे (आप की अदालत) में बोल रहा हूं, मैं 100 प्रतिशत सिंगल हूं। मैं किसी के साथ नहीं हूं और जितनी बार भी डेट्स होती हैं सब ब्लॉक हो जाते हैं। अभी सभी डेट्स लॉक हैं, अगले 2 साल तक मैं साजिद भाई …साजाद सर के साथ हूं और इन फिल्मों की शूटिंग कर रहा हूं। सर मेरे पास कॉफी पीने का भी टाइम नहीं है।’



रजत शर्मा: मैं आपसे सिंगल या डबल का तो पूछ ही नहीं रहा हूं। मैं आपसे पूछ रहा हूं कि ये सभी लड़कियां आपके साथ ही डेट क्यों करना चाहती हैं? क्या है ऐसा कार्तिक आर्यन में ?

कार्तिक आर्यन: आप एक-एक रीजन दे दो। मेरी मुस्कान अच्छी है, जितनी मैं हूं, मैं कूल हूं, हॉट और स्मार्ट हूं। सेक्सी वर्ड यूज कर सकता हूं। सर, ये सभी पूर्णज हैं जो मेरे प्रोड्यूसर्स को पसंद आते हैं।

रजत शर्मा: कैटरीना कैफ़ के बारे में आपने एक जगह फ़ैलाया कि मैं नहीं चाहता कि बच्चे हर देखें?

कार्तिक: सर, मैंने बहुत साल पहले कहा था कि जब उनकी शादी नहीं हुई थी। ऐसा नहीं कहा था जैसा सुनने में आ रहा है। वो बहुत फनी तरीके से कुछ ऑफर भी दिए थे तो इसमें से मैंने ऐसा बोल दिया था। उनका नाम लिया गया था।

रजत शर्मा: क्या इरादा नेक थे ?

कार्तिक: मेरा इरादा हर तरह से नेक थे। वो सवाल एक फन सवाल था जिसमें जवाब के लिए 2 स्टैंडिंग होते हैं। इनमें से आप चूज करते हैं कि बच्चे को जन्म देने के लिए बेहतर पार्टनर कौन होगा।

आप की अदालत के नाम कई कीर्तिमान हैं-
बता दें कि ‘आपकी अदालत’ में 190 से ज्यादा हस्तियां अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो ‘आप की’ अदालत के वीडियो 170 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा सकते हैं, जो कि आपके में एक रिकॉर्ड है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और YouTube पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की’ एकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

यह भी पढ़ें:

कार्तिक आर्यन ने ‘आपकी अदालत’ में रजत शर्मा से कहा, ‘मेरा सपना है कि मेरी फिल्म 100 करोड़ नहीं, 1000 करोड़ कमाए’

‘आप की’ अदालत में अभिनेता कार्तिक आर्यन, रजत शर्मा के सवाल का दे रहे हैं जवाब

नवीनतम बॉलीवुड समाचार

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page